BREAKING NEWS

उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾

Top News

ममता का PM मोदी पर वार, कहा- दुर्योधन,दु:शासन से भी अधिक झूठ बोलते हैं

कैनिंग : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की तुलना महाभारत के पात्रों दुर्योधन और दु:शासन से करते हुए आरोप लगाया है कि वह दोनों से अधिक झूठ बोलते हैं। सुश्री बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले में जॉयनगर लोक सभा सीट के कैनिंग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा,‘‘हमें केंद, में सरकार को बदलना होगा। जितनी झूठ मोदी बोलते हैं उनकी तो दुर्योधन और दु:शासन ने भी नहीं बोली होगी।’’ तृणमूल नेता ने आरोप लगाया,‘‘उन्होंने (श्री मोदी) ने हर व्यक्ति का जीवन को नष्ट कर दिया, संस्थानों को नष्ट कर दिया, देश को नष्ट कर दिया।’’

किसानों को विमुद्रीकरण के कारण काफी नुकसान उठाना पड़ा, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी झोली भरकर विमुद्रीकरण के लाभों को हासिल किया।’’ मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि श्री मोदी ने न तो किसी को 15 लाख रुपये दिए और न ही 10 करोड़ नौकरियां दी जैसा कि उन्होंने वादा किया था। यहां तक ??कि आपके बैंक खातों में जो कुछ भी था, भाजपा ने छीन लिया। वे जेबकतरे की तरह हैं। यही हैं मोदी।’’ सुश्री बनर्जी ने कहा,‘‘श्री मोदी हर बार यहां आते हैं और शिकायत करते हैं कि हमने कुछ नहीं किया है। मैं उनसे अनुरोध करती हूं कि वह यहां आएं और स्वयं देखें, हमने कितना विकास किया है।

उन्होंने कहा,‘‘वह शिकायत करते हैं कि मैं दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा की अनुमति नहीं देती जबकि यह सरासर झूठ है।’’ मुख्यमंत्री ने कहा,‘‘ उन्होंने (श्री मोदी और भाजपा ने) देश का इतिहास बदल दिया है। अगर वे सत्ता में वापस आते हैं, तो जो भी बचा है, वे उसे बदल देंगे।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि वह (श्री मोदी) केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और विभिन्न केंद्रीय एजेंसियों और संगठनों की मदद से लोगों को डरा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग समाप्त, 59.82% फीसदी मतदान

उन्होंने कहा,‘‘वे एनआरसी के नाम पर असम से बंगाली तथा राजस्थान और महाराष्ट्र से बिहार के लोगों को निकाल रहे हैं। वे धमकी दे रहे हैं कि वे यहां एनआरसी लगाएंगे। हम कभी भी इसकी अनुमति नहीं देंगे।’’ उन्होंने कहा कि श्री मोदी और उनकी पार्टी के लोग सोचते हैं कि वह पैसे से वोट खरीद सकते हैं। लेकिन क्या आप उसे ऐसा करने देंगे? उन्होंने कहा कि ‘अच्छे दिन’ के नाम पर उन्होंने नौकरियों को नष्ट कर दिया, लोगों के पैसे छीन लिए, खाना पकाने और परिवहन ईंधन की कीमतों में वृद्धि की और कई अन्य गलतियां कीं।