BREAKING NEWS

भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾

Top News

अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देना ममता की तानाशाही : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली की अनुमति नहीं देने को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तानाशाही और लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए चुनाव आयोग से इस पर संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

बता दें कि अमित शाह की सोमवार को जाधवपुर में रैली निर्धारित थी। यहां लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। शाह यहां पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव रैली करने वाले थे। प्रशासन ने शाह को रैली की अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके अलावा अमित शाह के हेलिकाप्टर को भी उतरने की अनुमति नहीं दी गई है।

mamata_shah

केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है। भाजपा अध्यक्ष की आज जाधवपुर के जयनगर और बारासात क्षेत्रों में रैली निर्धारित थी और इसके लिए पार्टी ने अनुमति के लिए 4-5 दिन पहले ही आवेदन कर दिया था।

शाह की रैली को मंजूरी नहीं मिलने पर बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन

पहले प्रशासन ने कहा कि अनुमति मिल जाएगी किंतु कल रात साढ़ आठ बजे सूचित किया गया कि अब अनुमति नहीं देंगे। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बिना कारण बताए रैली को अनुमति नहीं दी गई। यही नहीं शाह के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमति देने से भी मना कर दिया गया।

उन्होंने रैली को अनुमति नहीं देने को लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए कहा कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख और राज्यसभा सांसद अनिल बैलूनी ने पार्टी अध्यक्ष की रैली को अनुमति नहीं दिए जाने को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और चुनाव आयोग में शिकायत की जायेगी। बैलूनी ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के भाजपा के प्रति अलोकतांत्रिक बर्ताव पर 'मूक दर्शक' बना हुआ है।