पाकिस्तान में न्यूज़ बुलेटिन के दौरान दो एंकर्स आपस में बुरी तरह झगड़ गए। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार पाक ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। जब न्यूज बुलेटिन के बीच में ही महिला और पुरुष एंकर एक दूसरे से भिड़ गए। यहां तक कि महिला ने तो साथी पुरुष एंकर को जाहिल तक कह दिया। उस समय बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था लेकिन कैमरा ऑन था जिस कारण यह सारी लड़ाई कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक महिला और पुरुष एंकर एक बुलेटिन कर रहे थे, न्यूज पढ़ने के बाद जब ब्रेक हुआ तो दोनों ने आपस में लड़ाई करना शुरू कर दी। वीडियो में पुरुष एंकर महिला एंकर के बर्ताव पर सवाल उठाता हुआ शिकायत करते हुए नजर आ रहा है। एंकर कह रहा है कि मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं, जबकि ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो। इस बात का जवाब देते हुए महिला एंकर कहती है कि मैंने लहजे की बात की है, तुम मुझसे तमीज से बात करो। पुरुष एंकर अपनी बात जारी रखते हुए बोलता है कि भई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो उसको मेरे साथ डिस्कस मत करो।

इतने में महिला पुरुष एंकर को तमीज से बात करने के लिए बोलती है। जिसके बाद पुरुष एंकर कहता है कि तमीज से… मैंने कौन सी बदतमीजी की है? इस पर महिला एंकर कहती है कि किस टोन में बात कर रहे हो? पुरुष एंकर कहता है कि क्या बदतमीजी की है? महिला एंकर इसी बीच गुस्से में पुरुष एंकर को जाहिल बोल देती है। पुरुष एंकर कहता है कि जाहिल…तो इसको कहो कि अपनी जबान कंट्रोल करे, ये ग्रैब हो रहा सारा? अजीब हैं इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे भई। यह पूरा वीडियो करीब 30 सेकेंड का है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।