भाजपा ने आरोप लगाया है कि शिवसेना कल होने जा रहे पालघर लोकसभा उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच पैसा बांटने के लिए कुछ अपराधियों की मदद ले रही है और वह चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी। भाजपा नेता रवींद्र चव्हाण ने कहा, “भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही है कि शिवसेना ठाणे, मुंबई और कल्याण से 1000 लोगों को लायी है जो चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद भी पालघर में अवैध रुप से ठहरे हुए हैं।”

उन्होंने कहा, “उनमें अपराधी भी शामिल हैं। ये लोग पैसा बांट रहे हैं।” शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा के इस आरोप पर पलटवार किया, “शिवसेना द्वारा पैसा बांटे जाने की बात करने से भाजपा को फायदा नहीं होने वाला है। शिवसेना आम लोगों की पार्टी है और हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं। ये लोग ही हैं जो हमारे चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को खाने के लिए भोजन और पीने के लिए पानी देते हैं।”

उन्होंने कहा, “भाजपा जब चाहे, चुनाव आयोग के पास जाने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा हमसे डर गयी है इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है।” उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं से पैसा एवं शराब बंटवा कर उन्हें गलत काम करना सिखा रही है। दोनों ही दल केंद्र और राज्य में सहयोगी दल हैं लेकिन उनके बीच इस उपचुनाव में काफी टकराव रहा।

अधिक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।