BREAKING NEWS

NCP नेता नवाब मलिक बोले- शिवसेना को किया गया अपमानित, निश्चित रूप से CM उनका ही होगा◾SC ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की जमानत के खिलाफ ED की याचिका की खारिज◾5 साल की बात क्यों, हम चाहते हैं 25 साल रहे शिवसेना का CM : संजय राउत◾दिल्ली-NCR में आज भी प्रदूषण की स्थिति गंभीर, आसमान में छाई धुंध की चादर◾ऑड-ईवन योजना का अंतिम दिन आज, स्कीम को आगे बढ़ाने पर संशय बरकरार◾तीस हजारी कांड : पथराव करने वाले वकील ही थे, क्या गारंटी?◾INX मीडिया मामला: चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला◾महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ SC में याचिका दायर◾चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾

Top News

PM मोदी ने जाकिर नाइक को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना बोले- मेरे लिए पूरा देश बैटिंग कर रहा

इटारसी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रीलंका सरकार द्वारा वहां बम धमाके के बाद मुस्लिम उपदेशक जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर लगाये गये प्रतिबंध का जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने पुलिस अधिकारियों को आतंकवाद पर सम्बोधित करने के लिये उसे आमंत्रित किया था। इसके साथ ही मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्वियज सिंह पर उसके (नाइक) दरबार में जाकर उसकी तारीफ करने का भी आरोप लगाया।

इटारसी में एक आमसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि श्रीलंका सरकार ने बम विस्फोटों के बाद जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या आप जानते हैं, ये जाकिर नाइक है कौन? ये वही जाकिर नाइक है जिसके दरबार में जाकर दिग्गि राजा कांग्रेस नेता दिग्वियज सिंह उसकी तारिफ करते नहीं थकते थे। ये वही जाकिर नाइक है जिसको कांग्रेस की सरकार ने हमारे देश के पुलिस अफसरों को सम्बोधित करने के लिये बुलाया था और वह भी आतंकवाद के मुद्दे पर।’’ प्रधानमंत्री ने लोगों से सवाल किया कि ये वोट बैंक की पराकाष्ठा है या नहीं।

कांग्रेस के लोग जाकिर नाइक को शांति का दूत दिखाने का प्रयास कर करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘आप मुझे बताइये, क्या देश जाकिर नाइक जैसे लोगों को आगे बढ़ाने वाले, उनको कंधे पर लेकर नाचने वाले, ऐसे खलनायकों को माफ करेगा क्या? मध्यप्रदेश माफ करेगा क्या? भोपाल माफ करेगा क्या? अरे, चुन-चुन कर हिसाब लोगे या नहीं?’’ मोदी ने आतंकवाद के मद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू कश्मीर से सेना हटाना चाहते है।

सैनिकों को मिला विशेषाधिकार आफ्स्पा भी हटाना चाहते हैं और जो जम्मू कश्मीर के लिये अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जिस पार्टी (कांग्रेस) ने देश पर इतने साल राज किया वह किस तरह देश विरोधी हरकतों पर उतर आयी है।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश की जनता देश से आतंकवाद समाप्त करने के लिये भाजपा को वोट करेगी।