कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को धृतराष्ट्र कहा है। आजमगढ़ में पीएम मोदी के हमले पर पलटवार करते हुए।

सुरजेवाला ने कहा है कि मोदी जी आगामी चुनावों में हार के डर से मोदी जी बौखलाए हुए हैं, इसीलिए समाज में नफरत का जहर घोल रहे हैं।

सुरजेवाला ने इससे जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है और लिखा है कि हार के डर से अपना आपा खोए मोदीजी आज पसीना पौंछ-पौंछ कर समाज में नफ़रत व बँटवारे का ज़हर घोलते नज़र आए।

सच तो यह है की कांग्रेस व राहुल जी से बदले की आग में वो धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं, जुमलों की किशती में सवार झूठों के सरदार ” प्रधानमंत्री ” पद की मर्यादा त्याग बरगलाने पर उतर आए हैं।

आपको बता दे कि सुरजेवाला की यह प्रतिक्रिया आजमगढ़ में प्रधानमंत्री द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पर सीधा पहला बोले जाने के बाद आई है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताए जाने को निशाने पर लिया था।

वही , जनसभा में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल पूछा था। उसी अंदाज में रणदीप ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा है कि 80 लाख करोड़ का काला धन कब वापस आएगा, युवाओं को दो करोड़ रोजगार कब मिलेंगे, नारी पर वार कब रुकेगा, 15-15 लाख रुपये खातों में कब जमा, पेट्रोल डीजल के दाम कब घटेंगे, किसान के साथ अन्याय कब रुकेगा, दलित पर अत्याचार कब रुकेगा, सीमा पर प्रहार कब रुकेगा? सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री से आखिरी सवाल पूछा है कि अच्छे दिन कब आएंगे?