दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर हुए हंगामे का मामला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

दिल्ली पुलिस ने मनोज तिवारी की शिकायत पर आईपीसी की 6 धाराओं 323 (मारपीट करना),506 (जान से मारने की धमकी देना), 308 (चोट पहुंचाना), 120B (आपराधिक षड़यंत्र रचना), 341 (रास्ता रोकना), 34 (कॉमन इंन्टेशन) जैसी संगीन धाराओं में एफआईआर की है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार, क्राइम ब्रांच जल्द ही अमानुल्लाह से पूछताछ कर सकती है।

केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली पुलिस ने अपना ज़मीर बेंच दिया है, भाजपाई नेताओं से जूते खाने के बाद भी उनके सामने घुटने टेंकने वाली दिल्ली पुलिस को कोर्ट में बताना होगा @KhanAmanatullah पर ऐसी संगीन धाराएँ किसके कहने पर लगाई गई? पुलिस अधिकारी को पीटने वाले मनोज तिवारी पर FIR क्यों नहीं?