सोनिया गांधी से मिलीं सपना चौधरी, कर सकती है कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार


हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करते हुए नजर आ सकती हैं। आपको बता दे कि हरियाणा और पूरे उत्तर भारत में अपने डांस से पहचान बना चुकीं सपना चौधरी ने शुक्रवार को यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की है। फिल्म और टीवी में भी काम कर चुकी सपना ने इसे एक शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए कहा कि वो 2019 में कांग्रेस के लिए प्रचार भी करेंगी, उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है।

वही इस पर सपना चौधरी का कहना है कि वो कांग्रेस पार्टी से काफी प्रभावित हैं, अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वो कहती हैं कि सोनिया गांधी ने कई अच्छे काम किए हैं। सपना चौधरी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से कांग्रेस के पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की। इसके बाद सपना के राजनीति में आने की बातें भी शुरू हो गईं हैं हालांकि खुद सपना चौधरी ने इस बात से इनकार किया है।

सपना ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहीं हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सोनिया गांधी जी से मुलाकात का मतलब पार्टी ज्वाइन करने या राजनितिक मतलब न निकाला जाए । यह एक शिष्टाचार भेंट थी इसका मतलब राजनीति से नही है।’

हालांकि सपना ने इस बात से इनकार नहीं किया कि वह पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं। कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया, “सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं।”

आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में लंबा सफर तय करने में कामयाब रही थीं। हालांकि वह विजेता नहीं बन सकीं। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद सपना ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था।

उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।