आज का राशिफल (19 जून)


horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

आज आपके पास अपने आइडिया को मजबूत करने के लिए प्रमाण जुटाने का अच्छा मौका हो सकता है। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने के संकेत हैं। फ्रिलांसर को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की उम्मीद है। फैमिली गेदरिंग यादगार रहेगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- हरा।

 

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

यदि प्रोफेशनल क्षेत्र में किसी का फेवर चाहते हैं तो लोगों के साथ अच्छा तालमेल बनाकर चलना होगा। पढ़ाई के स्तर पर प्रतियोगिता का सामना करना पड़ेगा। किसी समाजिक समारोह के बहाने करीबी लोगों से मुलाकात का मौका मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- आसमानी।

 

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

प्रोफेशनल स्तर पर आपको अपनी योजना पूरा करने के लिए आवश्यक संसाधन उपलब्ध हो जाने की उम्मीद है। करियर के स्तर पर शानदार ब्रेक मिलने की उम्मीद है। सामाजिक स्तर पर पहचान कायम करेंगे। प्रेम को जाहिर करने के लिए बोल्ड होने की जरूरत है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्ल्यू।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

आज आपको अपनी आमदनी बढ़ाने का शानदार मौका मिलने की उम्मीद है। पार्टनर का भरोसा जीतकर रिश्ते को और मजबूत बना सकते हैं। कपल कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। सेहत को लेकर थोड़ा कठिन समय रहेगा, डॉक्टर के संपर्क में रहें। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पिंक।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

आप अपने बिजनेस को और बढ़ाने का विचार कर सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर आपके हुनर को पहचान मिल जाने की उम्मीद है। आत्मनियंत्रण से आप सेहत के स्तर पर आ रही समस्याओं से निजात पा सकते हैं। घूमने जाने की प्लानिंग करेंगे। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यक्षेत्र में चुनौतीपूर्ण परिस्थिति से जूझना पड़ेगा। घरेलू मामले में जीवनसाथी का हाथ बटाकर उसे आत्मीय खुशी दे सकते हैं। कोई शुभचिंतक आपको किसी अच्छे फिनानशियल स्कीम की जानकारी देने वाला है। ट्रेवलिंग पर गए लोग भरपूर मजा ले सकते हैं। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- गहरा हरा।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

आज घरेलू स्तर पर कुछ ऐसे परिवर्तन कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से सोच रहे थे। सहकर्मी आज आपके लिए बहुत बड़ा मददगार साबित हो सकता है। बॉस का ट्रांसफर हो जाने का सपना पूरा होगा। रिश्तेदार के यहां घूमने जा सकते हैं। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

प्रोफेशनल स्तर पर कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत नजर आ रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपेक ऊपर जिस काम के लिए भरोसा दिखाया गया है आप उस पर खरा उतरेंगे। निवेश से अच्छी आमदनी आनी शुरू हो सकती है। रोमांटिक यात्रा पर जाएंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लेवेन्डर।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

जिंदगी का सुखद दौर आने वाला है। किसी के प्यार में पडऩे वाले हैं। छुट्टियों का समय आ गया है बिना समय गंवाए कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। कुछ लोगों को अपनी प्रॉपर्टी को मंहगे रेंट पर देने का मौका मिलने वाला है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

 

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

आप अपने आस-पास के लोगों को हमेशा खुश करने के फिराक में रहते हैं, पर याद रखें हर किसी को संतुष्ट कर पाना संभव नहीं है। नया काम शुरू करने के लिहाज से अच्छा समय है। प्रेमी के साथ और नजदीकी महसूस करेंगे। कामयाबी मिलती नजर आएगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

 

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

बॉस आपके काम से असंतुष्ट हो सकते हैं, बेहतर प्रयास करें। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की संभावना है, किसी निवेश स्किम से लाभ होने के संकेत हैं। जीवनसाथी के साथ किसी घरेलू मसले को सुलझाने में सफल रहेंगे। प्रेम संबंध में परेशानी आने के संकेत हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- क्रीम।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

अपने आइडिया पर अमल करने से पहले एक बार और सही प्रकार से विचार कर लेने की जरूरत है। प्रोफेशनल स्तर पर आपकी जिम्मेदारी बढऩे की संभावना है। सामाजिक समारोह की वजह से निजी समय से समझौता करना पड़ सकता है। खर्च पर नियंत्रण करें। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- आसमानी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।