आज का राशिफल (25 जून)


todays-horoscope

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

किसी बहुप्रतिक्षित समारोह का पास मिलने की उम्मीद है। सामाजिक क्षेत्र में रोमांच से भरा दिन गुजरने की संभावना है। पुराने मित्र से मुलाकात होगी। प्रोफेशनल स्तर पर उठाया गया कदम सार्थक साबित होगा। रोमांटिक स्तर पर संतोषजनक स्थिति रहेगी। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

 

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

प्रोफेशनल स्तर पर ज्यादा वक्त देना पड़ सकता है, अपेक्षित परिणाम मिलने की उम्मीद है। सड़क किनारे खाना सेहत के लिए भारी पड़ सकता है। किसी हेल्थ प्रॉडक्ट पर आंख मूदकर भरोसा करना ठीक नहीं होगा हो सकता है। महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सफेद।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

कार्यस्थल पर बदलाव की संभावना है। बीमार चल रहे लोगों की सेहत में तेजी से सुधार के संकेत हैं। फिटनेस लेवल बनाए रखने के लिए विकल्प तलाशना होगा। स्टॉक मार्केट का काम करने वालो को संभल कर काम करना चाहिए। प्रोफेशनल स्तर पर मूड में रहेंगे। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- परपल।

 

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)  

करियर के स्तर पर अपनी संभावनाएं और बढाने के लिए कोई नया कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं। वित्तीय स्तर पर सुरक्षित रहने के ले किसी स्किम में पैसा लगाने के ले गहन विचार करेंगे। साइड इनकम के लिए शुरु किया गया काम सक्सेस रहेगा। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- परपल।

 

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त )

प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति अनुकूल रहेगी। घर का माहौल उत्साहपूर्ण बने रहने की उम्मीद है। सोशल नेटवर्किंग की सहायता से आपको अच्छी जॉब मिलने की संभावना है। वित्तीय स्थिति में सुधार के संकेत हैं। सेहत को लेकर सक्रियता बढने वाली है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- नेवी ब्लू।

 

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

कार्यस्थल पर सतर्क रहे। रोमांटिक स्तर पर किसी को अपने प्यार का एहसास दिलाने में असफल रहने के संकेत हैं। किसी परिवारिक मुद्दे पर आपको सही जजमेंट देने की जरुरत है। प्रोफेशनल स्तर पर जो कदम उठाया है उसका फायदा आगे चलकर मिलेगा। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- पिच।

 

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

कार्यस्थल पर आपके काम पर नजर रखा जा रहा है, सावधान रहें। प्रोफेशनल स्तर पर पंखों को खुलकर उडऩे का मौका देने वाले हैं। भार कम करने के लिए सबआर्डिनट्स पर भरोसा दिखाना होगा। शादीशुदा जिंदगी को लेकर परेशान रहने की संभावना है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- बेबी पिंक।

 

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

टास्क के पूरा होने में देरी होगी। प्रोफेशनल स्तर पर आ रही कमियों को दूर करने का प्रयास करेंगे। जो कोई भी काम पहले शुरु किया था उससे आमदनी आने की शुरुआत हो सकती है। सेवा क्षेत्र में काम करने वालों के लिए अच्छे दिन आने के संकेत हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- गहरा नीला।

 

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

समय आ गया है जब आप लोगों की आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं, लोगों की कृपा पाने का प्रयास करेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर आपकी डिमांड बढने की संभावना है। काम के मामले में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- बैंगनी।


capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

किसी की दखलअंदाजी के प्रयास से जीवन में कठिनाई आ सकती है। प्रोफेशनल स्तर पर किसी का कारनामा उजागर किए जाने की संभावना है। बिजनेस स्तर की आवश्यकताओं को पूरा करेंगे। आउटिंग पर जाने से जीवन में ताजगी महसूस करेंगे। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।


Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

प्रोफेशनल स्तर पर आपकी दक्षता की डिमांड बढऩे की उम्मीद है। पूर्व के निवेश से आमदनी आने के कारण वित्तीय स्तर पर मजबूती रहेगी। सेहत को लेकर चल रही समस्याओं से छुटकारा मिल जानेवाला है। सामाजिक समारोह के माध्यम से मशहूर होंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- नेवी ब्ल्यू।

 

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

 आज के दिन आप सामाजिक क्षेत्र में किसी काम की शुरुआत कर सकते हैं। कार्यस्थल की व्यवस्थआ से असंतुष्ट रहने के संकेत हैं, उसे बदलने का प्रयास कर सकते हैं। पढ़ाई के मामले में कोई लिए बेहद मददगार साबित होने वाला है। परिवार में झगड़े का माहौल बनेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सफेद।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।