BREAKING NEWS

भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश, पार्टी ने खारिज की ◾नरेंद्र मोदी भाजपा और राजग संसदीय दल के नेता चुने गए◾मुस्लिम परिवार ने नवजात का नाम रखा नरेन्द्र दामोदर दास मोदी ◾चुनाव आयोग ने लोकसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राष्ट्रपति को सौंपी◾राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश, कार्य समिति ने इसे ठुकराया : सुरजेवाला ◾कांग्रेस कार्य समिति की बैठक खत्म, राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश◾सूरत अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हुई, कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार◾

देश

अहमदनगर में कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी स्टेज पर हुए बेहोश

महाराष्ट्र के अहमदनगर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की एक कार्यक्रम के दौरान उनकी तबीयत ख़राब हो गयी है। कार्यक्रम ने महराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे। गडकरी स्टेज पर ही बेहोश हो गए उनको गवर्नर ने ही स्टेज पर संभाला। गडकरी को अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि चिकित्सक उनकी जांच कर रहे हैं। नितिन गडकरी के ऑफिस से ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी तबीयत अब पहले से ठीक है।

https://twitter.com/OfficeOfNG/status/1070952150241550336

अब नितिन गडकरी अपने बाकी कार्यक्रम में जा रहे हैं। यह घटना तब हुई जब वह महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ (एमपीकेवी) कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रीय गान के लिए अन्य गणमान्य लोगों के साथ खड़े हुए थे। गडकरी ने अचानक असहज महसूस करने लगे और अपना संतुलन खोकर मंच पर गिर पड़े।

https://twitter.com/VasundharaBJP/status/1070950491587264513

महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव और कुछ अन्य नेता उन्हें गिरने से बचाने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़े। एक मेडिको टीम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की और भाजपा के सहयोगियों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।