Uncategorized

आरएसएस के स्वयंसेवक के हत्यारे को कठघरे में लाने के लिये सरकार कठोर कदम उठायेगी


कन्नूर: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने आज कहा कि आरएसएस के एक स्वयंसेवक की हत्या के लिये जिम्मेदार लोगों को कानून के कठघरे में लाने के लिये सरकार कदम उठायेगी। घटना को बेहद दुर्भाज्ञपूर्ण बताते हुए विजयन ने इच्छा जतायी कि हर कोई इस मामले को अपवाद के तौर पर देखे और सुनिश्चित करे कि इससे जिले में शांति प्रयासों में कोई रूकावट नहीं आए।

 संवाददाताओं को बताया संबंधित लोगों को ध्यान रखें कि स्थिति नहीं बिगड़े। सरकार दोषी को कानून के कठघरे में लाने के लिये हर प्रयास कर रही है। बहरहाल भाजपा ने कन्नूर को अशांत क्षेत्र घोषित करने और पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगातार बढ़ रहे हमलों का हवाला देते हुए वहां सशस्त्र बल (विशेष शक्तियां) अधिनियम (अफ्सपा) लगाने की मांग की।

कन्नूर को अशांत क्षेत्र घोषित करने और अफ्सपा लागू करने के लिये पूर्व केंद्रीय मंत्री राजगोपाल के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) पी सदाशिवम को एक ज्ञापन सौंपा। बाद में संवाददाताओं से बात करते हुए राजागोपाल ने कहा कि पार्टी कन्नूर को अशांत क्षेत्र घोषित करवाना और अफ्सपा लागू करवाना चाहती है क्योंकि राज्य पुलिस कानून व्यवस्था कायम रखने में नाकाम रही है।

(भाषा)

[zombify_post]