BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

प्रियंका पर कमेंट करने को लेकर सोना मोहपात्रा ने सलमान खान को खूब लताड़ा

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा से अपनी बात पर स्टैंड लेने और खास मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती और इस बार उनका निशाना बने है सलमान खान जो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा पर कमेंट करके सुर्ख़ियों में है। 

यही नहीं, सोना तमाम सिलेब्रिटीज पर भी तंज कसती हैं और इस बार सलमान खान को जिस तरह सोना मोहपात्रा ने निशाने पर लिया है उससे ये तो साफ़ है की वो बॉलीवुड के दबंग खान को ज्यादा पसंद नहीं करती। 

आपको बता दें सलमान खान काफी समय से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से नाराज चल रहे है क्योंकि उन्होंने उनकी फिल्म भारत में काम करने से ऐन वक्त पर मना कर दिया था। 

सलमान ने कहा था की प्रियंका को फिल्म भारत की स्‍क्रिप्‍ट पसंद आई थी जिसके बाद वह फिल्‍म करने के लिए हामी भी भर दी थी पर इसी बीच उन्होंने निक जोनस से शादी का फैसला किया और फिल्म से किनारा कर लिया। 

सलमान खान ने प्रियंका पर कमेंट करते हुए कहा था की जब प्रियंका को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म मिली उन्होंने शादी को तवज्जो दी। लोग इतने बड़े ऑफर के लिए अपने पति को छोड़ देते है पर पप्रियंका ने अपने करियर के इस बड़े प्रोजेक्ट को ही साइड कर दिया। 

सोना मोहपात्रा ने सलमान खान के कमेंट को गैर जरूरी मानते हुए प्रियंका को सपोर्ट किया और सलमान पर कमेंट करते हुए कहा की प्रियंका ने अपनी लाइफ जर्नी से बहुत से लड़कियों को प्रेरित किया है। क्योंकि वो अपनी लाइफ में बेहतर चीजें करना चाहती है और रियल इंसान के साथ जीना चाहती है। 

ट्विटर पर ये पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें  : https://twitter.com/sonamohapatra/status/1132622751343304704

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने पर ये फिल्म कटरीना कैफ के खाते में आ गयी और कटरीना इससे पहले भी डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में सलमान खान के साथ सीवर स्क्रीन पर जोड़ी जमा चुकी है।

सिरफिरे आशिक ने होटल में घुसकर अभिनेत्री को बनाया बंधक, एसपी पर चलाई गोली