BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

Uncategorized

प्रियंका पर कमेंट करने को लेकर सोना मोहपात्रा ने सलमान खान को खूब लताड़ा

 u5ed6y7

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा से अपनी बात पर स्टैंड लेने और खास मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती और इस बार उनका निशाना बने है सलमान खान जो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा पर कमेंट करके सुर्ख़ियों में है। 

यही नहीं, सोना तमाम सिलेब्रिटीज पर भी तंज कसती हैं और इस बार सलमान खान को जिस तरह सोना मोहपात्रा ने निशाने पर लिया है उससे ये तो साफ़ है की वो बॉलीवुड के दबंग खान को ज्यादा पसंद नहीं करती। 

आपको बता दें सलमान खान काफी समय से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से नाराज चल रहे है क्योंकि उन्होंने उनकी फिल्म भारत में काम करने से ऐन वक्त पर मना कर दिया था। 

सलमान ने कहा था की प्रियंका को फिल्म भारत की स्‍क्रिप्‍ट पसंद आई थी जिसके बाद वह फिल्‍म करने के लिए हामी भी भर दी थी पर इसी बीच उन्होंने निक जोनस से शादी का फैसला किया और फिल्म से किनारा कर लिया। 

सलमान खान ने प्रियंका पर कमेंट करते हुए कहा था की जब प्रियंका को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म मिली उन्होंने शादी को तवज्जो दी। लोग इतने बड़े ऑफर के लिए अपने पति को छोड़ देते है पर पप्रियंका ने अपने करियर के इस बड़े प्रोजेक्ट को ही साइड कर दिया। 

सोना मोहपात्रा ने सलमान खान के कमेंट को गैर जरूरी मानते हुए प्रियंका को सपोर्ट किया और सलमान पर कमेंट करते हुए कहा की प्रियंका ने अपनी लाइफ जर्नी से बहुत से लड़कियों को प्रेरित किया है। क्योंकि वो अपनी लाइफ में बेहतर चीजें करना चाहती है और रियल इंसान के साथ जीना चाहती है। 

ट्विटर पर ये पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें  : https://twitter.com/sonamohapatra/status/1132622751343304704

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने पर ये फिल्म कटरीना कैफ के खाते में आ गयी और कटरीना इससे पहले भी डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में सलमान खान के साथ सीवर स्क्रीन पर जोड़ी जमा चुकी है।

सिरफिरे आशिक ने होटल में घुसकर अभिनेत्री को बनाया बंधक, एसपी पर चलाई गोली