BREAKING NEWS

डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, आज फिर हड़ताल पर रहेंगे एम्स के डॉक्टर◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾

Uncategorized

भारत के 10 सबसे अमीर राजनेता Richest Politicians जिनकी संपत्ति उड़ा देगी आपके होश

भारत में कहा जाता है राजनीति में बेशुमार पैसा है। भले ही राजनीति के करियर को साफ सुथरी छवि का ना माना जाता हो पर कुछ नेता आज भी मौजूद है जिनपर कोई दाग नहीं है। आज हम आपके लिए लाये है भारत के सबसे अमीर 10 राजनेताओं Richest Politicians की लिस्ट। बेशक कहा जाता है की राज्नीते में बहुत पैसा है और नेताओं के मंत्री बनने के बाद उनकी संपत्ति में काफी बढ़ावा होता है पर इन राजनेताओं के पास अपनी खुद की दौलत उतनी है की मंत्री पद के बिना भी ये भारत के सबसे अमीर राजनेता Richest Politicians है।

 Richest Politicians - 10 सबसे अमीर राजनेता

10. नाम नागेश्वर राव richest politiciansतेलुगू देशम पार्टी के सदस्य 174 करोड़ रुपये की घोषित संपत्ति का मालिक है। 9. तकाम टैगर richest politiciansपॉलिन निर्वाचन क्षेत्र के सांसद की संपत्ति 20 9 करोड़ रुपये है। 8. राजकुमार धूत richest politiciansशिवसेना के सदस्य और राज्यसभा सांसद 280 करोड़ रुपये की घोषित संपत्ति के मालिक हैं। वह वीडियोकॉन ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के मालिक भी हैं। 7. अनिल एच लाड richest politiciansकांग्रेस के सदस्य और कर्नाटक के एक विधायक और राज्यसभा के पूर्व सदस्य ने 28 9 करोड़ रुपये के सेट घोषित किए हैं। 6. नवीन जिंदल richest politiciansवह कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद हैं और उद्योगपति और जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के अध्यक्ष भी हैं। उनके पास 308 करोड़ की घोषित संपत्ति है। 5. जगनमोहन रेड्डी richest politiciansकडप्पा निर्वाचन क्षेत्र के वाईएसआर कांग्रेस सांसद की संपत्ति 416 करोड़ रुपये है। 4. सावित्री जिंदल richest politiciansआईएनसी की सदस्य और जिंदल समूह की अध्यक्ष सावित्री जिंदलने 436 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है। 3. जया बच्चन richest politiciansपूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री, अमिताभ बच्चन और सांसद जया बच्चन की पत्नी ने 494 करोड़ रुपये की संपत्ति दायर की है। 2. जयदेव गैला richest politiciansतेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सदस्य लोकसभा सांसद और अमारा राजा समूह के प्रबंध निदेशक हैं। उनके पास 683 करोड़ रुपये की घोषित संपत्ति है। 1. अभिषेक सिंघवी richest politiciansआईएनसी के सदस्य और राजस्थान के सांसद अभिषेक सिंघवी ने 860 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है।Richest Politicians की लिस्ट में ये इस समय पहले नंबर पर है । अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।