BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

सलमान खान के संघर्ष के दिनों को लेकर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने किया ये बड़ा खुलासा !

आज सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो गयी है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ , दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में है। हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक ऐसा खुलासा किया है जो बेहद हैरान करने वाला है। 

 

जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक समय सलमान की फोटो अपने जेब में लेकर घूमते थे। 

उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। जैकी ने कहा कि साल 1988 में आई अपनी फिल्म ‘फलक’ के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे।

जैकी श्रॉफ ने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था। जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं।

 जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़ फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। 

 जैकी ने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।

जिस तरह से अब तक फैंस के रिएक्शन आ रहे है ये तो साफ़ है की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करेगी और जल्द ही ये फिल्म सलमान खान के करियर की चौथी 300 करोड़ी फिल्म बन सकती है। 

दिशा पाटनी ने कहा 'भारत' के बाद सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी, खुद बताई ये वजह