BREAKING NEWS

बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾

Uncategorized

सलमान खान के संघर्ष के दिनों को लेकर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने किया ये बड़ा खुलासा !

आज सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो गयी है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ , दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में है। हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक ऐसा खुलासा किया है जो बेहद हैरान करने वाला है। 

 
जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक समय सलमान की फोटो अपने जेब में लेकर घूमते थे। 


उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। जैकी ने कहा कि साल 1988 में आई अपनी फिल्म ‘फलक’ के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे।


जैकी श्रॉफ ने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था। जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं।


 जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़ फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। 


 जैकी ने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।


जिस तरह से अब तक फैंस के रिएक्शन आ रहे है ये तो साफ़ है की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करेगी और जल्द ही ये फिल्म सलमान खान के करियर की चौथी 300 करोड़ी फिल्म बन सकती है। 

दिशा पाटनी ने कहा 'भारत' के बाद सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी, खुद बताई ये वजह