BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

Uncategorized

सलमान खान के संघर्ष के दिनों को लेकर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने किया ये बड़ा खुलासा !

 ot7hi

आज सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत सिनेमाघरों पर रिलीज़ हो गयी है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ , दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में है। हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक ऐसा खुलासा किया है जो बेहद हैरान करने वाला है। 

 

जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक समय सलमान की फोटो अपने जेब में लेकर घूमते थे। 

उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। जैकी ने कहा कि साल 1988 में आई अपनी फिल्म ‘फलक’ के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे।

जैकी श्रॉफ ने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था। जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं।

 जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़ फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। 

 जैकी ने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।

जिस तरह से अब तक फैंस के रिएक्शन आ रहे है ये तो साफ़ है की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करेगी और जल्द ही ये फिल्म सलमान खान के करियर की चौथी 300 करोड़ी फिल्म बन सकती है। 

दिशा पाटनी ने कहा 'भारत' के बाद सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी, खुद बताई ये वजह