BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

बॉलीवुड केसरी

एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan की यह अभिनेत्री है सबसे बड़ी दुश्मन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan की खूबसूरती औैर अदाकारी के पूरी दुनिया ही दीवानी है। यह वजह है कि ऐश्वर्या की खूबसूरती औैर लोकप्रियता के वह प्रतिस्पर्धा दिखाई देती है। इस अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड पर आजतक राज किया हुआ है।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan की यह एक्ट्रेस है सबसे बड़ी दुश्मन है
Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से बिल्कुल भी नहीं बनती है। यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में सबसे ज्यादा लोग देखना पसंद करते हैं। यह अभिनेत्रियां अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। बॉलीवुड में ऐसी बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियां भी हैं जो एक्टर्स को कड़ी टक्कर देती हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

बॉलीवुड की दुनिया जितनी बाहर से खूबसूरत दिखती है उतनी ही अपने अन्दर नफरत भी छुपा के रखती है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जिनकी आपसी दुश्मनी कभी मीडिया से छुपी नही है। उन्ही दुश्मन जोड़ियों की बात करे तो इनमे एक नाम ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी का भी आता है।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya के आने से पहले अभिषेक बच्चन की जिंदगी में यह एक्ट्रेस थी
Aishwarya Rai Bachchan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन की जिन्दगी में ऐश्वर्या के आने से पहले, रानी मुखर्जी ही इनके दिल पर राज करती थी। दोनों के प्यार के किस्सों से उस वक्त मीडिया में भी काफी सुर्खियाँ बटोर रहे थे।

खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सगाई तक हो गई थी। दोनों की बात शादी तक पहुँचने वाली थी की रानी और अभिषेक बच्चन के बिच किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया। वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने रानी और अभिषेक बच्चन के बिच ब्रेकअप होने के बाद अभिषेक के दिल में एंट्री मार ली।

Aishwarya Rai Bachchan

बस यही बात रानी मुखर्जी को बिलकुल भी पसंद नही आई और दोनों में दुश्मनी हो गई। बात तो तब और बिगड़ गई जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में रानी मुखर्जी को नही बुलाया गया। तब से लेकर आज तक दोनों ही अभिनेत्रियाँ मीडिया में एक दुसरे के उपर बोलने से बचती रहती है।

Aishwarya Rai Bachchan

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े  पंजाब केसरी अख़बार