BREAKING NEWS

CM नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की ◾मोबाइल वैन के जरिए प्याज बेचने की दिल्ली सरकार की योजना बेहद सफल रही : केजरीवाल ◾रविशंकर प्रसाद बोले- अफवाह फैलाने वाले संदेशों के स्रोत तक हो एजेंसियों की पहुंच◾भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार, PM ने ट्वीट कर दी बधाई◾TOP 20 NEWS 14 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ PM नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड के राजा-रानी से वार्ता की ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : PM मोदी बोले- विपक्ष में दम तो कहे कि 370 वापस लाएंगे◾हरियाणा: राहुल का PM पर वार, बोले- अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी◾अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल◾हुड्डा बोले- हरियाणा में कांग्रेस के पास है जबरदस्त समर्थन, बनाएंगे अगली सरकार◾उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से मरने वालो की संख्या हुई 12 ◾जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा हुई बहाल, 72 दिन से ठप थी सेवा ◾ अजीत डोभाल बोले- FATF का पाकिस्तान पर गहरा दबाव◾NIA का बड़ा खुलासा, कहा-देश के 4 राज्यों में सक्रिय है बांग्लादेश का खूंखार आतंकी संगठन JMB ◾होशंगाबाद: कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया शोक◾हरियाणा में आज PM मोदी, शाह और राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, इन जगहों पर करेंगे रैली◾राम जन्मभूमि विवाद : आज से सुप्रीम कोर्ट करेगा अयोध्या मामले की अंतिम दौर की सुनवाई ◾महाराष्ट्र में राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है भाजपा की जीत : योगी आदित्यनाथ◾भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾

Uncategorized

फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री बोली, Ranbir Kapoor कभी मेरे भाई नहीं हो सकते क्योंकि ... !

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही तो वो है Ranbir Kapoor की और ऐसा इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म लांच होने जा रही है जिसका नाम है संजू। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। Ranbir kapoorफिल्म सांवरियां से से अपने करियर की शुरुआत करने वाले Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं पर आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक खास पहचान बॉलीवुड में बनायीं है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर मल्टी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते है।

अब ये एक्ट्रेस हुई Ranbir Kapoor पर फ़िदा

Ranbir kapoorRanbir Kapoor जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही हैंडसम भी है और उनपर लाखों लड़कियां फिदा है। साथ ही बात करें फिल्म अभिनेत्रियों की तो उनके कई नामी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप भी रह चुके है। Ranbir kapoorहाल ही में एक और अभिनेत्री ने Ranbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी पेश की और कहा कि और बताया की वो रणबीर को कभी भी भाई नहीं मान सकती। अब ऐसा इस अभिनेत्री ने अचानक क्यों कहा आईए जानते है। aditi gautamRanbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी बयां करने वाली अभिनेत्री है साउथ की मशहूर अभिनेत्री अदिति गौतम। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदिति फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार निभा रही है। फिल्म में ये संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर को इन्हे भाई भी बोलना पड़ा। aditi gautamहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इनसे सवाल पूछा गया की क्या ये Ranbir Kapoor को भाई मानती है तो इन्होने साफ़ कहा की फिल्म के किरदार की बात अलग है पर असल जिंदगी में रणबीर को कभी भाई नहीं कहना चाहिए। aditi gautamक्योंकि उन्हें देखकर उन्हें कभी भाई वाली फीलिंग न आयी और ना वो कभी ऐसा सोचते है। कहना गलत नहीं है कि रणबीर के चाहने वालों के लिस्ट अब साउथ की अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ रहा है। Ranbir kapoorहमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।