BREAKING NEWS

एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾केजरीवाल के नामांकन पत्र दाखिले में चुनाव आयोग ने जानबूझकर विलंब नहीं किया : दिल्ली निर्वाचन कार्यालय◾केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त◾

फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री बोली, Ranbir Kapoor कभी मेरे भाई नहीं हो सकते क्योंकि ... !

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही तो वो है Ranbir Kapoor की और ऐसा इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म लांच होने जा रही है जिसका नाम है संजू। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। Ranbir kapoorफिल्म सांवरियां से से अपने करियर की शुरुआत करने वाले Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं पर आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक खास पहचान बॉलीवुड में बनायीं है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर मल्टी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते है।

अब ये एक्ट्रेस हुई Ranbir Kapoor पर फ़िदा

Ranbir kapoorRanbir Kapoor जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही हैंडसम भी है और उनपर लाखों लड़कियां फिदा है। साथ ही बात करें फिल्म अभिनेत्रियों की तो उनके कई नामी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप भी रह चुके है। Ranbir kapoorहाल ही में एक और अभिनेत्री ने Ranbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी पेश की और कहा कि और बताया की वो रणबीर को कभी भी भाई नहीं मान सकती। अब ऐसा इस अभिनेत्री ने अचानक क्यों कहा आईए जानते है। aditi gautamRanbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी बयां करने वाली अभिनेत्री है साउथ की मशहूर अभिनेत्री अदिति गौतम। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदिति फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार निभा रही है। फिल्म में ये संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर को इन्हे भाई भी बोलना पड़ा। aditi gautamहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इनसे सवाल पूछा गया की क्या ये Ranbir Kapoor को भाई मानती है तो इन्होने साफ़ कहा की फिल्म के किरदार की बात अलग है पर असल जिंदगी में रणबीर को कभी भाई नहीं कहना चाहिए। aditi gautamक्योंकि उन्हें देखकर उन्हें कभी भाई वाली फीलिंग न आयी और ना वो कभी ऐसा सोचते है। कहना गलत नहीं है कि रणबीर के चाहने वालों के लिस्ट अब साउथ की अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ रहा है। Ranbir kapoorहमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।