BREAKING NEWS

बीजेपी का खेला : शिवसेना को कमजोर करना चाहती है भाजपा, शिंदे को मुख्यमंत्री बना ‘क्षेत्रीय भावनाओं’ पर कब्जे की कोशिश◾जानिए ! देवेंद्र से पहले भी ये नेता CM रहने के बाद जूनियर पद कर चुके है स्वीकार , फडणवीस ऐसे करने वाले चौथे नेता◾उद्धव ठाकरे ने नये मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे , उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दीं शुभकामनाएं ◾सतारा के रहने वाले महाराष्ट्र के चौथे सीएम हैं एकनाथ , शरद पवार ने शिंदे को दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony : शीर्ष नेतृत्व के कहने पर देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी चीफ मिनिस्टर◾सुरक्षा एजेंसियों का दावा : जिहाद को निर्यात करने वाले पाकिस्तानी संगठन ने राजस्थान से एकत्रित किया था 20 लाख का चंदा ◾ एकनाथ शिंदे व फडणवीस को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony: एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएम◾ IND vs ENG: BCCI ने किया बड़ा ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह होगें कप्तान◾शिंदे मंत्रिमंडल में शामिल होंगे फडणवीस: नड्डा◾चार जुलाई को अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी ◾ उद्धव के सामने चुनौतिया का पहाड़, संगठन में मजबूती व हिंदुत्व की पहचान पाने में करनी होगी मेहनत◾ UP News: आजमगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ के बड़े भाई कार हादसे में गंभीर रूप से घायल◾Maharashtra Political News: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री होंगे एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने किया खुलासा◾Inflation: इतने नकली आंसू कैसे बहा लेते हैं, प्रधानमंत्री जी? महंगाई के मुद्दे पर राहुल ने साधा केंद्र पर निशाना ◾ manipur landslide: पीएम मोदी ने की मणिपुर सीएम से बात, आपदा के हालात की समीक्षा ◾Uttar Pradesh: हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगा रोजगार... CM योगी ने किया बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा ◾Arunachal landslide:18 के पार पहुंची भूस्खलन में मरने वाले लोगों की संख्या, एक शव और निकाला गया ◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की वृद्धि, जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी◾ मणिपुर में भूस्खलन के कारण दो लोगों की मौत, कई लापता◾

फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री बोली, Ranbir Kapoor कभी मेरे भाई नहीं हो सकते क्योंकि ... !

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही तो वो है Ranbir Kapoor की और ऐसा इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म लांच होने जा रही है जिसका नाम है संजू। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। Ranbir kapoorफिल्म सांवरियां से से अपने करियर की शुरुआत करने वाले Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं पर आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक खास पहचान बॉलीवुड में बनायीं है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर मल्टी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते है।

अब ये एक्ट्रेस हुई Ranbir Kapoor पर फ़िदा

Ranbir kapoorRanbir Kapoor जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही हैंडसम भी है और उनपर लाखों लड़कियां फिदा है। साथ ही बात करें फिल्म अभिनेत्रियों की तो उनके कई नामी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप भी रह चुके है। Ranbir kapoorहाल ही में एक और अभिनेत्री ने Ranbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी पेश की और कहा कि और बताया की वो रणबीर को कभी भी भाई नहीं मान सकती। अब ऐसा इस अभिनेत्री ने अचानक क्यों कहा आईए जानते है। aditi gautamRanbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी बयां करने वाली अभिनेत्री है साउथ की मशहूर अभिनेत्री अदिति गौतम। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदिति फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार निभा रही है। फिल्म में ये संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर को इन्हे भाई भी बोलना पड़ा। aditi gautamहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इनसे सवाल पूछा गया की क्या ये Ranbir Kapoor को भाई मानती है तो इन्होने साफ़ कहा की फिल्म के किरदार की बात अलग है पर असल जिंदगी में रणबीर को कभी भाई नहीं कहना चाहिए। aditi gautamक्योंकि उन्हें देखकर उन्हें कभी भाई वाली फीलिंग न आयी और ना वो कभी ऐसा सोचते है। कहना गलत नहीं है कि रणबीर के चाहने वालों के लिस्ट अब साउथ की अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ रहा है। Ranbir kapoorहमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।