BREAKING NEWS

TOP 5 NEWS 30 OCTOBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾देश में कोरोना मामले 81 लाख के करीब, एक्टिव केस छह लाख से कम◾बिहार चुनाव में CM नीतीश का आरक्षण पर बड़ा दांव, आबादी के हिसाब से मिले लोगों को रिजर्वेशन ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेज, वैश्विक स्तर पर संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 4 करोड़ के करीब ◾आज का राशिफल ( 30 अक्टूबर 2020 )◾आतंकवाद के खिलाफ जंग में भारत फ्रांस के साथ : PM मोदी◾PM मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, देश की पहली सी-प्लेन सेवा का करेंगे उद्घाटन◾CSK vs KKR ( IPL 2020 ) : रुतुराज और जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को दिलाई जीत, मुंबई प्ले आफ में◾जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमला, भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या◾कांग्रेस 31 अक्टूबर को मनाएगी ‘किसान अधिकार दिवस’, जिला मुख्यालयों पर देगी धरना◾नीतीश की दोहरी चुनौती : NDA के भीतर पार्टी को शीर्ष स्थान पर रखना, सत्ता बरकरार रखना◾एस जयशंकर ने यूनान के विदेश मंत्री डेंडियास से वार्ता की◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾बिहार में NDA गठबंधन की मजबूत सरकार बनेगी : रविशंकर प्रसाद ◾पाकिस्तान का कबूलनामा, मंत्री फवाद चौधरी ने कहा- पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी उपलब्धि◾राहुल को घेरे जाने पर कांग्रेस का पलटवार - बिहार चुनाव में हार तय देखकर BJP को याद आया पाकिस्तान◾सपा का बसपा पर जोरदार हमला , कहा - मायावती ने खुद ही खोली अपनी पोल◾केशुभाई पटेल के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया शोक, कहा - देश ने एक महान नेता खोया◾बंबई उच्च न्यायालय ने केंद्र से पूछा - क्या 'अत्यधिक' मीडिया रिपोर्टिंग से न्याय बाधित होता है ? ◾दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण रोकने के लिए नया कानून लागू - 1 करोड़ का जुर्माना, 5 साल की जेल◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री बोली, Ranbir Kapoor कभी मेरे भाई नहीं हो सकते क्योंकि ... !

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही तो वो है Ranbir Kapoor की और ऐसा इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म लांच होने जा रही है जिसका नाम है संजू। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। Ranbir kapoorफिल्म सांवरियां से से अपने करियर की शुरुआत करने वाले Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं पर आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक खास पहचान बॉलीवुड में बनायीं है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर मल्टी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते है।

अब ये एक्ट्रेस हुई Ranbir Kapoor पर फ़िदा

Ranbir kapoorRanbir Kapoor जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही हैंडसम भी है और उनपर लाखों लड़कियां फिदा है। साथ ही बात करें फिल्म अभिनेत्रियों की तो उनके कई नामी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप भी रह चुके है। Ranbir kapoorहाल ही में एक और अभिनेत्री ने Ranbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी पेश की और कहा कि और बताया की वो रणबीर को कभी भी भाई नहीं मान सकती। अब ऐसा इस अभिनेत्री ने अचानक क्यों कहा आईए जानते है। aditi gautamRanbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी बयां करने वाली अभिनेत्री है साउथ की मशहूर अभिनेत्री अदिति गौतम। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदिति फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार निभा रही है। फिल्म में ये संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर को इन्हे भाई भी बोलना पड़ा। aditi gautamहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इनसे सवाल पूछा गया की क्या ये Ranbir Kapoor को भाई मानती है तो इन्होने साफ़ कहा की फिल्म के किरदार की बात अलग है पर असल जिंदगी में रणबीर को कभी भाई नहीं कहना चाहिए। aditi gautamक्योंकि उन्हें देखकर उन्हें कभी भाई वाली फीलिंग न आयी और ना वो कभी ऐसा सोचते है। कहना गलत नहीं है कि रणबीर के चाहने वालों के लिस्ट अब साउथ की अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ रहा है। Ranbir kapoorहमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।