BREAKING NEWS

AN-32 रिकवरी ऑपरेशन : दुर्घटना स्थल से 6 वायुसेना कर्मियों के शव बरामद◾राहुल गांधी बोले- मेरा रुख आज भी वही, राफेल सौदे में चोरी हुई◾बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾

Uncategorized

आलिया ने रणबीर कपूर के पुराने लव अफेयर पर बोली ये चौंका देने वाली बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और आए दिन वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इन दिनों दोनों ही सितारों के सातवें आसमान पर हैं। फिल्म फेयर अवॉर्ड में रणबीर और आलिया को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों को एक साथ कई पार्टियों और फंक्शन में एक साथ देखा जा रहा है। फिल्म ब्रह्मास्त्र केसेट से आलिया और रणबीर की लव स्टोरी शुरू हुई है। इतना ही नहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इन सभी खबरों को अफवाल भी बताया गया है।

रणबीर पर दिया आलिया ने ये चौंकाने वाला बयान

इसके अलावा आलिया और रणबीर ने कई बार अपने रिलेशनशिप के बारे में कर्ई तरह के हिंट अपने फैन्स को दिए हैं। हाल ही में आलिया से रणबीर के पास्ट अफेयर में सवाल पूछे गए तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जांएगे।

आलिया ने हाल ही में एक फिल्म मैगजीन को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे रणबीर के पास्ट अफेयर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ये कैसे मायने रखता है ? ये किसी की जिंदगी का हिस्सा है और कौन परवाह करता है ? और मैं कौन- सा कम हूं। इसके साथ ही आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि वो रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना ज्यादा ही पसंद करती हैं।

आलिया ने कहा कि हम दोनों अभी अपने काम में बिजी हैं और कम्फर्टेबल रिलेशन में भी हैं। इसके साथ ही आलिया ने यह भी कहा कि उनसे इस रिलेशन को किसी की नजर न लगे।

आलिया ने अपनी बीमारी के बारे में भी खुलासा किया

आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो एंग्जायटी के दौर से भी गुजरी हैं। वो डिप्रेस्ड नहीं रहती हैं लेकिन उन्हें एंग्जायटी बहुत ज्यादा होती है।

 

आलिया ने अपनी इस बीमारी पर बात करते हुए कहा, मैं एंग्जायटी महसूस करती हूं। कभी- कभी तो बिना किसी वजह के ही रोना आता है और थोड़ी देर में सब नॉर्मल हो जाता है। पहले तो मुझे लगता था कि ये सब काम की थकान की वजह से हो रहा है लेकिन जब बात में मुझे इस बारे में पता चला तो मैं हैरान रह गई।

आलिया की फिल्म कलंक जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रोय कपूर साथ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र आएगी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाडिय़ा नजर आएंगे।

सलमान खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं की अब तक दीपिका पादुकोण के साथ कोई भी फिल्म