BREAKING NEWS

कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी कांग्रेस : सूत्र ◾

Uncategorized

300 साल पुराने भूत से इस महिला ने की थी शादी, फिर तोड़ दी शादी

अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा कि भूत और हीरोइन को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। अगर ऐसा ही कुछ असली जिंदगी में हो जाए तो आप इसे क्या कहेंगे। दरअसल एक ऐसी ही महिला है जिसने 300 साल पुराने भूत से शादी कर ली। आज हम आपको यही कहानी बताने जा रहे हैं। 45 साल की Amanda Teague उस समय सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने 300 साल पुराने एक भूत से शादी रचा ली थी। 

शादी कर ली थी भूत से

एक Haitian समंदरी लुटेरे से Amanda Teague से शादी की थी। इस महिला ने भूत को अपना सोलमेट भी बताया था। महिला ने इस भूत का नाम जैक बताया था। जैक समंदरी लुटेरा था जो 18वीं सदी का रहने वाला था। महिला ने कहा कि बिचौलिए द्वारा वह जैक के भूत से मिली थी। यह बात 2914 की है। 

फिर फीलिंग डवलप होने लगी थी

Teague ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह जैक के साथ समय बिता रही थी तब धीरे-धीरे जैक के लिए उनके दिल में फीलिंग डवलप होने लग गई थी। इसके अलावा महिला के पांच बच्चे भी हैं। 

बहुत कोशिश की इग्नोर की

Teague ने कहा कि उन्होंने पहले बहुत इग्नोर करने की कोशिश की थी। पहले कई बार भूतों से Teague ने कम्यूनिकेट किया हुआ है। लेकिन जैक के लिए उनकी फीलिंग एकदम अलग थी। उसके बाद जैक और Teague में शारीरिक संबंध भी धीरे-धीरे बनने लगे। Teague ने कहा कि इस रिश्ते को Spectrophilia  के नाम से भी जाना जाता है।

 Teague ने कहा कि आयरलैंड में ऐसा कहा जाता है कि जिस भी शख्स के साथ आपको फिजिकल रिलेशन अच्छा होता है तो आप उससे शादी कर सकते हैं। उसके बाद जैक और Teague ने शादी करने का फैसला लिया।
 

दोनों ने की थी बोट पर शादी

जैक के साथ Teague ने एक प्राइवेट बोट पर शादी रचाई थी। Teague की शादी में उनके परिवार के ही लोग आए थे। महिला ने कहा कि जैक स्पेरो की तरह उनका होने वाला पति लगता है। जैक स्पेरो का किरदार फिल्म The Pirate Of Caribbean में अभिनेता Johnny Depp ने निभाया था। 

महिला ने शादी में रिंग पहनाने के लिए भूत की तरफ से एक मिडियेटर को बुलाया था। दोनों की शादी हो गई थी। हालांकि दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे। 

अचानक से टूट गई दोनों की शादी 

अचानक से Teague ने दिसंबर 2018 में अपनी शादी के ओवर होने का ऐलान कर दिया था। इसका मतलब यह था कि वह और जैक नाम का भूत अलग हो गए हैं। महिला ने कहा कि शादी का अंत हो गया है। 

मारने की कोशिश की मुझे

Teague ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जैक के भूत ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। शादी केबाद उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी। इसी वजह से यह दोनों लग हो गए थे।