BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

300 साल पुराने भूत से इस महिला ने की थी शादी, फिर तोड़ दी शादी

अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा कि भूत और हीरोइन को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। अगर ऐसा ही कुछ असली जिंदगी में हो जाए तो आप इसे क्या कहेंगे। दरअसल एक ऐसी ही महिला है जिसने 300 साल पुराने भूत से शादी कर ली। आज हम आपको यही कहानी बताने जा रहे हैं। 45 साल की Amanda Teague उस समय सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने 300 साल पुराने एक भूत से शादी रचा ली थी। 

शादी कर ली थी भूत से

एक Haitian समंदरी लुटेरे से Amanda Teague से शादी की थी। इस महिला ने भूत को अपना सोलमेट भी बताया था। महिला ने इस भूत का नाम जैक बताया था। जैक समंदरी लुटेरा था जो 18वीं सदी का रहने वाला था। महिला ने कहा कि बिचौलिए द्वारा वह जैक के भूत से मिली थी। यह बात 2914 की है। 

फिर फीलिंग डवलप होने लगी थी

Teague ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह जैक के साथ समय बिता रही थी तब धीरे-धीरे जैक के लिए उनके दिल में फीलिंग डवलप होने लग गई थी। इसके अलावा महिला के पांच बच्चे भी हैं। 

बहुत कोशिश की इग्नोर की

Teague ने कहा कि उन्होंने पहले बहुत इग्नोर करने की कोशिश की थी। पहले कई बार भूतों से Teague ने कम्यूनिकेट किया हुआ है। लेकिन जैक के लिए उनकी फीलिंग एकदम अलग थी। उसके बाद जैक और Teague में शारीरिक संबंध भी धीरे-धीरे बनने लगे। Teague ने कहा कि इस रिश्ते को Spectrophilia  के नाम से भी जाना जाता है।


 Teague ने कहा कि आयरलैंड में ऐसा कहा जाता है कि जिस भी शख्स के साथ आपको फिजिकल रिलेशन अच्छा होता है तो आप उससे शादी कर सकते हैं। उसके बाद जैक और Teague ने शादी करने का फैसला लिया।
 

दोनों ने की थी बोट पर शादी

जैक के साथ Teague ने एक प्राइवेट बोट पर शादी रचाई थी। Teague की शादी में उनके परिवार के ही लोग आए थे। महिला ने कहा कि जैक स्पेरो की तरह उनका होने वाला पति लगता है। जैक स्पेरो का किरदार फिल्म The Pirate Of Caribbean में अभिनेता Johnny Depp ने निभाया था। 

महिला ने शादी में रिंग पहनाने के लिए भूत की तरफ से एक मिडियेटर को बुलाया था। दोनों की शादी हो गई थी। हालांकि दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे। 

अचानक से टूट गई दोनों की शादी 

अचानक से Teague ने दिसंबर 2018 में अपनी शादी के ओवर होने का ऐलान कर दिया था। इसका मतलब यह था कि वह और जैक नाम का भूत अलग हो गए हैं। महिला ने कहा कि शादी का अंत हो गया है। 

मारने की कोशिश की मुझे

Teague ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जैक के भूत ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। शादी केबाद उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी। इसी वजह से यह दोनों लग हो गए थे।