BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

माधुरी नहीं बल्कि इस हॉट एक्ट्रेस पर दिलो-जान से फ़िदा थे Anil Kapoor, पर दिल टूट गया !

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार Anil Kapoor हमेशा से अपनी जिंदगी को एक खुली किताब की तरह पेश करते आये है। अपनी बिंदास एक्टिंग और मस्तमौला डांस के लिए मशहूर अनिल कपूर जिंदगी में भी अपने ट्रेडमार्क झकास स्टाइल को ही फॉलो करते आये है। Anil Kapoorआज भी उनकी एनर्जी देखकर कहा नहीं जा सकता की उनकी सही उम्र कितनी है। आअज हम Anil Kapoor की निजी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज़ से पर्दा उठा रहे है जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा। अनिल कपूर परदे पर जैसे रोमांटिक है असल जिंदगी में भी काफी प्यारे इंसान है।

Anil Kapoor का पहला प्यार

Anil Kapoor and madhuriएक समय जब Anil Kapoor बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल थे इनका नाम भी उस दौर की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। इन नामों में से सबसे ज्यादा करीबी इनकी माधुरी दीक्षित के साथ बताई जाती है। फिल्म तेज़ाब के बाद इन दोनों के बीच काफी नजदीजियां देखने और सुनने को भी मिली थी। Anil Kapoor and madhuriकई ऐसे वाकये भी हुए जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इन दोनों के बीच बेहद कमाल की ट्यूनिंग भी थी। माधुरी और Anil Kapoor ने कभी इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और इसे महज प्रोफेशनल रिश्ता बताया। anil kapoor and padmini kohlapureलेकिन आपको जानकार बेहद हैरानी होगी की Anil Kapoor माधुरी से ज्यादा किसी और अभिनेत्री के करीब थे। जी हाँ अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है की माधुरी नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी थी। anil kapoor and padmini kohlapureAnil Kapoor और पद्मिनी कोल्हापुरी ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म “वो सात दिन​” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों ने अपने प्यार का इज़हार एक दुसरे से कर दीया था। anil kapoor and padmini kohlapureलेकिन इस फिल्म के बाद Anil Kapoor और माधुरी के बाच नजदीकियां बढ़ने से अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी के बीच मतभेद हुए और एक समय पर इतने बढ़ गए कि दोनों ने अलग राहें चुन ली। anil kapoor and padmini kohlapure24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।