BREAKING NEWS

Udaipur Murder Case: : उत्तर प्रदेश में भी बढ़ाई गई सतर्कता◾Maharashtra News: हमारे पास 50 विधायकों का समर्थन......., एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा◾ कन्हैयालाल की हत्या पर बोले औवेसी- घटना आतंकी कृत्य ◾उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾

माधुरी नहीं बल्कि इस हॉट एक्ट्रेस पर दिलो-जान से फ़िदा थे Anil Kapoor, पर दिल टूट गया !

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार Anil Kapoor हमेशा से अपनी जिंदगी को एक खुली किताब की तरह पेश करते आये है। अपनी बिंदास एक्टिंग और मस्तमौला डांस के लिए मशहूर अनिल कपूर जिंदगी में भी अपने ट्रेडमार्क झकास स्टाइल को ही फॉलो करते आये है। Anil Kapoorआज भी उनकी एनर्जी देखकर कहा नहीं जा सकता की उनकी सही उम्र कितनी है। आअज हम Anil Kapoor की निजी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज़ से पर्दा उठा रहे है जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा। अनिल कपूर परदे पर जैसे रोमांटिक है असल जिंदगी में भी काफी प्यारे इंसान है।

Anil Kapoor का पहला प्यार

Anil Kapoor and madhuriएक समय जब Anil Kapoor बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल थे इनका नाम भी उस दौर की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। इन नामों में से सबसे ज्यादा करीबी इनकी माधुरी दीक्षित के साथ बताई जाती है। फिल्म तेज़ाब के बाद इन दोनों के बीच काफी नजदीजियां देखने और सुनने को भी मिली थी। Anil Kapoor and madhuriकई ऐसे वाकये भी हुए जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इन दोनों के बीच बेहद कमाल की ट्यूनिंग भी थी। माधुरी और Anil Kapoor ने कभी इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और इसे महज प्रोफेशनल रिश्ता बताया। anil kapoor and padmini kohlapureलेकिन आपको जानकार बेहद हैरानी होगी की Anil Kapoor माधुरी से ज्यादा किसी और अभिनेत्री के करीब थे। जी हाँ अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है की माधुरी नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी थी। anil kapoor and padmini kohlapureAnil Kapoor और पद्मिनी कोल्हापुरी ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म “वो सात दिन​” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों ने अपने प्यार का इज़हार एक दुसरे से कर दीया था। anil kapoor and padmini kohlapureलेकिन इस फिल्म के बाद Anil Kapoor और माधुरी के बाच नजदीकियां बढ़ने से अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी के बीच मतभेद हुए और एक समय पर इतने बढ़ गए कि दोनों ने अलग राहें चुन ली। anil kapoor and padmini kohlapure24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।