BREAKING NEWS

केजरीवाल का ऐलान: जल्द ही ई-स्कूटर सेवा शुरू करेगी दिल्ली सरकार◾असम: CM हिमंत ने 1200 से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र बांटे◾उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾

बिग बॉस 11 : इस हफ्ते शो में सेफ होंगे लव त्यागी, घर से बेघर हो जाएंगे प्रियांक शर्मा

बिग बॉस 11 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैैसे यह ओर भी दिलचस्प होते जा रहा है। अब शो में सिर्फ 7 ही प्रतियोगी रह गए हैं। बिग बॉस भी अब शो को ओर भी दिलचस्प बनाने में हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। यह तो आप सब ही जानते हैं कि बिग बॉस शो से पिछले हफ्ते विकास गुप्ता की खास दोस्त अर्शी खान बाहर हो गईं थी।

bigg boss

बिग बॉस शो से इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए प्रियांक शर्मा और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं। जैसे ही अर्शी खान घर से बेघर हुई थी वैसे ही प्रियांक और विकास के घर के अंदर रिश्ते कुछ बदलते हुए नजर आए हैं।

Priyank & Love Tyagi

विकास और प्रियांक एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं। खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बेघर प्रियांक शर्मा हो सकते हैं।

Priyank & vikas

लव त्यागी और प्रियांक शर्मा की बात करें तो प्रियांक जब बिग बॉस शो में आए थे तब उन्हें बाहर कुछ लोग जानते थे और प्रियांक ने पहले भी 2 शो में काम किया हुआ है।

Priyank

इसलिए प्रियांक की पहले से ही थोड़ी तो फैन फॅालोइंग थी। दूसरी तरफ लव त्यागी की बात करें तो उन्होंने अपनी पहचान बिग बॉस शो में आकर ही बनाई है।

luv Tyagi

लव पहले के शुरू के हफ्तों में इतने अच्छे प्लेयर नहीं थे लेकिन अब वह अपना खेल बहुत अच्छे से खेल रहे हैं। वहीं दर्शकों को लव पसंद भी आ रहे हैं। इसी वजह से लव की अब फैन फॉलोइंग धीरे-धीरे बढ़ रही है। इसी वजह से वह घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते भी शायद बच जांएगे।

 Priyank Sharma

खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते शनिवार को ही प्रियांक को घर से बाहर कर दिया जाएगा। बिग बॉस में प्रियांक के बाहर निकलते ही घर में सिर्फ 6 सदस्य ही शो में रह जाएंगे।

bigg boss

बिग बॉस 11 अपने अंतिम चरण में पहुंचने वाला है। लेकिन आज के एपिसोड में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क को लेकर घरवालों से क्या बात करते हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट