BREAKING NEWS

मनीष सिसोदिया ने कहा- LG वीके सक्सेना के दखल की वजह से दिल्ली सरकार शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश नहीं भेज पा रही◾पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला में भूकंप के झटके महसूस किए गए◾बिहार में बड़ा रेल हादसा : दो हिस्सों में बटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री◾अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾असम : G-20 बैठक की हुई शुरुआत, सतत वित्तीय समाधान पर होगी चर्चा◾ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिटिश राजतंत्र के प्रतीक को हटाने का लिया फैसला, पांच डॉलर के नोट पर नहीं दिखेगा महाराजा चार्ल्स तृतीय का चेहरा◾

बंदगी की ऐसी हरकतों ने पापा को पहुंचाया अस्पताल में, मकान मालिक ने भी घर से बाहर का रास्ता दिखाया

टीवी सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 आजकल सबका ही पसंदीदा शो बना हुआ है। जब से ही यह शो शुरू हुआ है तब से ही इस घर में सिर्फ लड़ाई और झगड़े ही देखने गए हैं। लेकिन बता दें कि आजकल बिग बॉस 11 के घर में लड़ाई-झगड़ों के अलावा भी बहुत कुछ चल रहा है। यह खबर आजकल हर जगह ही सुर्खियां बटोर रही हैं। आपने भी सुना और देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में आजकल ताजा-ताजा प्यार शुरू हुआ है और वह काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है।

biggg boss 11

हर जगह उनके प्यार के बारे में ही बातें हो रही हैं। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी की जिनके बीच में रोमांस जोरों से ही चल रहा है। पिछले हफ्ते आपने सबने देखा होगा कि बंदगी औैर पुनीश के साथ रजाई में भी रोमांस कर रहे थे। हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुनीश ने बंदगी से जो कहा है शायद यह सुनकर आपके भी होश उड़ सकते हैं। बता दें कि पुनीश ने बंदगी से कहा कि वह उनके कपड़े उतार दे।

bigg boss 11

पुनीश और बंदगी जो बिग बॉस के घर में हरकतें कर रहे हैं उन हरकतों का असर उनके घरवालों पर भी होने लगा है। एक खबर आई है जिसके मुताबिक बंदगी की यह हरकतों को देखकर उनके पापा का ब्लडप्रेशर बढ़ गया है और उसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ गया है।

Big Boss 11बता दें कि बंदगी मुंबई में जिस घर में रहती है वहां के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है। खबरों की माने तो यह जानकारी सामने आ रही है कि बंदगी के लैंडलॉर्ड यह नहीं चाहते हैं कि अब उस घर में बंदगी रहे। बंदगी के लैंडलॉर्ड ने उसके दोस्त को फोन करके यह जानकारी दी की बंदगी जब भी बिग बॉस के घर से बाहर आएगी तो उसे यह घर तभी के तभी खाली करना पड़ेगा।

Big Boss 11

बता दें कि बंदगी पंजाब की रहने वाली है और वह पंजाब के एक छोटे से शहर से आती हैं। बंदगी जो बिग बॉस में यह हरकतें कर रही है उसके चलते उनके परिवार वालों के लिए यह सबकुछ बर्दाशत करना मुश्किल हो गया है। बंदगी की इन हरकतों की वजह से उनके पिता की बहुत बदनामी भी हो रही है और जिसकी वजह से उनकी तबियत भी खराब हो गई है। और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Big Boss 11

बंदगी ने पुनीश के साथ रिश्ते में आकर अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट भी कर चुकी हैं। पुनीश और बंदगी की यह हरकतें देखकर डेनिस ने भी बदंगी के साथ अपना रीलेशन भी तोड़ दिया है। पुनीश और बंदगी के प्यार ने बिग बॉस के घरवालों को भी अब दुखी कर दिया है।

Big Boss 11

वह भी इनकी हरकतों से परेशान हो चुके हैं। घरवाले भी अब उनकी मौजूदगी से असहज हो चुके हैं। सलमान ने भी इन्हें हिदायत दे दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि इन लोगों को इसका भी कोई फर्क पड़ता है क्योंकि ऐसा लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Big Boss 11

वीकेंड के वार में सलमान ने इन्हें कहा था, प्यार पर किसी का बस नहीं चलता। लेकिन ये शो आपके मम्मी-पापा भी देख रहे हैं। इसलिए अगर यह सब आप अपने घरवालों के सामने कर सकते हैं तो ठीक है वरना ये सब ना करें।

Big Boss 11