BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾

साउथ के इन सुपरस्टार की बॉडीबिल्डिंग के आगे बॉलीवुड सितारे भी पानी भरते है

बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर होते है। आपने कई एक्टरों के बारे में सुना होगा जो अपनी शानदार बॉडी से युवा जनरेशन के साथ - साथ मिडिल एज के लोगों के लिए भी एक आइकॉन बन गए है। सलमान खान , ह्रितिक रोशन के बाद शाहरुख़ और आमिर ने भी अपने एब्स बनाकर लोगों के सामने बॉडीबिल्डिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया है। Bollywood starsलेकिन आज हम आपको बता रहे है साऊथ के कुछ अभिनेताओं के बारे में जो आजकल साउथ इंडियन सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड फैंस को भी खूब पसंद आ रहे है। बॉडी बनाने के मामले में बॉलीवुड स्टार्स से ये एक कदम आगे ही है। आईये जानते है साउथ के तीन सुपरस्टार के बारे में जो बॉलीवुड अभिनेताओं से बेहतर फिज़िक रखते है। राणा दुगुब्बति: राणा दुगुब्बति जो की बाहुबली के विलेन थे उन्हें तो हम सभी जानते हैं। राणा की फिल्म रिलीज़ होने से पहले एक फोटो लीक हुयी थी जिसमें वह जिम में ट्रेनर के साथ खड़े अपनी बॉडी दिखा रहे थे जो लोगों को काफी पसंद आया।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कारन जौहर ने बताया था कि राणा की बॉडी को प्रभास से बड़ा रखा गया है ताकि वह विलेन के रोल में और भी जबरदस्त लगें।बाहुबली की सफलता के बाद अब इन्हे हॉलीवुड से भी ऑफर आ रही है क्योंकि इनका काम भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब धूम मचा रहा है।

प्रभास: प्रभास जो की एझ साउथ सिनेमा के बाहुबली बन चुके हैं साउथ के सबसे स्मार्ट एक्टर में से माने जाते हैं। प्रभास ने बाहुबली 2 के लिए अपनी बॉडी की ट्रेनिंग काफी अच्छी ली थी। prabhaasभले ही फिल्म की ज़रूरतों के हिसाब से उनकी बॉडी राणा से कम रखी गयी लेकिन उनके स्टाइल को भी लोगो ने फिल्म में बेहद पसंद किया।बाहुबली फिल्म में उन्होंने अपनी ताकत का जो प्रदर्शन किया था वो दर्शकों को खूब पसंद आया था। Allu Arjunअल्लू अर्जुन: साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन आज साउथ सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। अल्लू अर्जुन साउथ के न सिर्फ सबसे अच्छे डांसर बल्कि सबसे अच्छी बॉडी रखने वालों में से एक हैं। Allu Arjunउनकी हाल ही में आयी फिल्म डीजे में उन्होंने अपनी बॉडी दिखाई है जो लोंगों को काफी पसंद आयी है। अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में दो रोल निभाए है5 एक ब्रह्मचारी पंडित और एक स्टाइलिश माफिया का।