BREAKING NEWS

डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, आज फिर हड़ताल पर रहेंगे एम्स के डॉक्टर◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾

Uncategorized

Forbes मैग्ज़ीन ने जारी किया टॉप 10 रिचेस्ट इंडियन सेलिब्रिटीज की सूची, जानिए कौन-कौन हैं इस सूची में

मशहूर मैग्ज़ीन फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है और इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम इस बार दिखाई दिए है। कई नामों ने सबको हैरान करते हुए लम्बी छलांग लगाकर टॉप 10 लिस्ट में जगह बनायीं है वहीँ इस बात पर भी चर्चा खूब हो रही है की कौन किस स्थान पर है। सबसे ज्यादा चर्चा धोनी की हो रही है जो इस Forbes List लिस्ट में आठवें स्थान पर है। इस लिस्ट में नामी बॉलीवुड कलाकार से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल है तो आईये नजर डालते है इस लिस्ट पर।

Forbes List top 10 richest indian celebrities

10.रणवीर सिंह - 62.63 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesबॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस Forbes List लिस्ट में 10वें स्थान पर है। फिल्म पद्मावत में अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार के बाद इनका कद बॉलीवुड में काफी बढ़ा है। 09.ऋतिक रोशन - 63.12 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesकाफी समय से ह्रितिक बड़े परदे से गायब है पर कमाई के मामले में पीछे नहीं है। इस Forbes List लिस्ट में इन्हे नौवां स्थान प्राप्त हुआ है। 08.एमएस धोनी - 63.77 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesमाही यानी महेंद्र सिंह धोनी इस लिस्ट में आठवें स्थान पर है और इनके रुतबे और कमाई के बारे में सब जानते है है। 07.प्रियंका चोपड़ा - 68 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesबॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा कमाई के मामले में टॉप 10 Forbes List लिस्ट में अकेली महिला है। 06.आमिर खान - 68.75 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस Forbes List लिस्ट में छठे स्थान पर है और बॉक्स ऑफिस की कमाई में भी ये सबको टक्कर दे रहे है।
05.सचिन तेंदुलकर - 82.50 करोड़
Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesब्रांड एंडोरमेन्ट्स से तगड़ी कमाई करने वाले सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 04.अक्षय कुमार - 98.25 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesबॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्की कमाई के मामले में सबको अच्छी खासी टक्कर दे रहे है और इस Forbes List लिस्ट में चौथे स्थान पर है। 03.विराट कोहली - 100.72 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट का बल्ला और कमाई दोनों खूब कमाल दिखा रहे है। विराट के पास खेल के अलावा विज्ञापनों से जबरदस्त इनकम है। 02.शाहरुख खान - 170.50 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesबॉलीवुड के बादशाह इस Forbes List लिस्ट में दुसरे स्थान पर है और उनके नाम और काम की तारीफ तो दुनिया भर में होती है। 01.सलमान खान - 232.83 करोड़ Forbes List top 10 richest-indian-celebritiesइस लिस्ट में पहला स्थान पाया है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने, 232.83 करोड़ के साथ सबसे ज्यादा कमाई करके उन्होंने इस Forbes List लिस्ट में अपनी दबंगई खूब दिखाई है । अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।