BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

Uncategorized

कंपनी ने नौकरी से हटने का दिया फरमान,तो छलांग लगाने को बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर चढ़ गई लड़की

हर कोई इंसान इस भगती-दौड़ती हुई दुनिया में अक्सर तनाव में रहता है। किस शख्स के दिमाग में कब क्या चल रहा होता इस बात का कोई भी अनुमान नहीं लगा सकता है। हाल ही में एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। यहां पर गुरूग्राम के सेक्टर 18 में स्थित एक पास में ही कंसल्टेंसी कंपनी में काम करने वाली लड़की बिल्डिंग की ऊंची छत पर चढ़ गई। 

लड़की के इस कदम से चारों तरफ हड़कंप मच गया। पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची लेकिन लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही कि वह नीचे कूदने वाली है। बता दें कि लड़की के  छत से कूदने की धमकी देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छत पर खड़ी हुई इस लड़की को नीचे से कई सारे लोग देख रहे हैं। हालांकि ये लड़की का ये वीडियो वायरल होने के बाद अब ये पूरी घटना मीडिया प्लेटफॉर्म तक पहुंच गया है। 

क्या है पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक वजह ये बताई जा रही है कि इस लड़की को कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया था। इसी बात से गुस्सा होकर लड़की अपनी ऑफिस की सातवीं मंजिल पर जाकर खाड़ी हो गई और वह नीचे कूदने की धमकी देती रही। लड़की छत के बिल्कुल किनारे पर खड़ी हुई थी। उसकी जिंदगी और मौत के बीच सिर्फ और सिर्फ एक कदम का ही फासला था। कंपनी में बाकी काम करने वाले साथियों ने लड़की को बहुत मनाने की कोशिश् भी की लेकिन वह अपनी जिद पर आड़ी रही। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे सुरक्षित नीचे उतारने के लिए पूरी कोशिश करने में लगे हुए थे।


   

आखिर में कंपनी के अधिकारी ने हार मानकर लड़की को नहीं निकालने का वादा किया और फिर जाकर लड़की को छत से वापस उतार लिया गया। बता दें कि ये वीडियो करीब तीन दिन पुराना है। वहीं लड़की को बिल्डिंग की छत से नीचे उतार लेने के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया।