BREAKING NEWS

उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾

बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता ने अपनी सारी हदें की पार, आकाश ददलानी को किया जबरदस्‍ती किस

टीवी का रियलियटी शो बिग बॉस के घर में आज यानि शुक्रवार को जो एपिसोड टेलीकास्ट होगा वह काफी धमाकेदार होने वाला है। शुरूआत से लेकर ही इस घर में बहुत ही लड़ाइयां हो रही हैं। लेकिन आज का जो एपिसोड आएगा उसकी शुरूआत में ही आकाश और विकास के बीच झगड़ा होगा और उन दोनों के बीच झगड़े-झगड़े में दोनों ही आपस में एक-दूसरे के साथ भिड़ जाएंगे।

Big Boss 11

बता दें कि पिछली बार जब आकाश और विकास के बीच झगड़ा हुआ था तो वह झगड़ा उस वक्त घर के अंदर हुआ था और उसमें प्रियांक आ गए थे और आकाश को धक्का दे दिया था। लेकिन इस बार जो झगड़ा आकाश और विकास के बीच हुआ है वह घर में बनी कालकोठरी में होने वाला है।

Big Boss 11

बता दें कि इस बार कालकोठरी की सजा के लिए घरवालों ने विकास, आकाश और अर्शी को चुना और तीनों को कालकोठरी में भेजा है। आकाश और विकास का झगड़ा कालकोठरी में होता है और उनके बीच झगड़ा इस तरह से होता है कि विकास आकाश को जबरदस्ती किस कर लेते हैं। आकाश ने इस बार तय कर लिया था कि वह कालकोठरी में विकास को बहुत ज्यादा परेशान करेंगे।

Big Boss 11

आकाश के दोस्त पुनीश ने उन्हें कहा था कि वह विकास को परेशान करने में उसकी मदद नहीं करेगा बल्कि अर्शी को परेशान करने में उनका पूरा साथ देंगे। वहीं शिल्पा दोनों को ऐसा करने से मना करती हैं लेेकिन आकाश और पुनीश दोनों ही शिल्पा को रोक देते हैं। बिग बॉस के आज के एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि आकाश विकास को परेशान करने के लिए बहुत कुछ बोलेगा।

Big Boss 11

आकाश विकास को घर का मास्टरमांइड की जगह उसे गधा बोल देगा। जब विकास का सब्र का बांध टूट जाएगा तो वह आकाश पर बुरी तरह से भड़केंगे और उसके साथ झगड़ा करेंगे।

Big Boss 11

आज के एपिसोड में दिखाएंगे कि विकास ने आकाश को जबरदस्ती किस कर लिया है। आकाश और विकास के बीच हाथापाई भी होती है और दोनों उस हाथापाई में एक-दूसरे को धक्का देते हुए नजर आएंगे।

Big Boss 11

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के इस व्यवहार पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं और क्या आकाश फिर किसी घरवाले को घर से बाहर निकालने की प्लानिंग में सफल होते हैं।

Big Boss 11 हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे