BREAKING NEWS

देश में कोरोना के 4067 मामलों में से 1445 तबलीगी जमात से सम्बन्धित : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾PM मोदी ने की वीडियो लिंक के जरिये पहली बार कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता◾कोरोना की चपेट में आई मुकेश अंबानी की संपत्ति, 2 महीने में 28 प्रतिशत गिरकर हुई 48 अरब डॉलर◾कांग्रेस प्रवक्ता बोले- पेट्रोल-डीजल पर मुनाफा जनता के साथ साझा करें सरकार◾मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा दूसरा नोटिस, पहले नोटिस में नहीं दिए थे सवालों के जवाब◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी बोले- कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में जीत हो यही देश का लक्ष्य और संकल्प है◾BJP विधायक ने PM मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की उड़ाई धज्जियां, समर्थकों के साथ सड़क पर निकाला जुलूस◾इंसानों के बाद जानवरों पर कोरोना की मार, न्यूयॉर्क के चिड़ियाघर की बाघिन हुई संक्रमित ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या 4000 के पार, 109 लोगों की अब तक मौत◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी, नड्डा और शाह ने कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं, कहा- एकजुट होकर देश को कोविड-19 से करें मुक्त◾भोपाल में कोविड-19 से 52 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, कोरोना से मरने वालो का आकंड़ा 14 हुआ ◾ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में हुए भर्ती ◾अमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमितो की संख्या 3,37,274 हुई, पिछले 24 घंटो में 1200 लोगों ने गवाई जान ◾प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर उनकी मां ने भी दीया जलाया◾लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शब-ए-बारात के दिन मुस्लिम समुदाय के लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया◾PM मोदी की अपील पर देश भर में घरों के बल्ब और ट्यूबलाइट बंद होने से बिजली ग्रिड पर नहीं पड़ा कोई असर, सबकुछ सामान्य◾कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों ने कोरोना से लड़ने का लिया संकल्प◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾

हरियाणवी गाने छोड़ कर सपना चौधरी लगी इस काम में

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आज के समय में इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके दीवाने अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब उनके चाहने वाले चारों और फैल चुकें हैं। इस समय में सपना की डिमांड इतनी बढ़ चुकी है कि वह अब प्रोग्राम करने से साफ इंकार कर देती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का नाम आता है तो मानों लोगों के मुंह पर रोनक सी छा जाती है।

sapna chaudhari

पूरी दुनिया को अपने गानों से दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी में भी अपनी अदाओ से तहलका मचाने वाली हैं। जी हां यह बात सुन कर आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन सपना बहुत जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने हां भी कर दिया है।

sapna chaudhari

खबरों के अनुसार सपना चौधरी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म करती दिखेंगी।  बताया जा रहा है कि रवि किशन और सपना फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में एकसाथ नजर आएंगे।

sapna chaudhari

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, उमेश सिंह, मनोज दिवेदी, संतोष श्रीवास्तव भी दिखेंगे। लेकिन फिल्म की मुख्य आकर्षण सपना चौधरी ही होंगी।

sapna chaudhari

यह तो जाहिर सी बात है कि सपना का हमेशा विवादों में घिरा रहना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। रोजना वह अपने विवादों और गानों को लेकर सुर्खियों में अक्सर छाई रहती है। आज के समय में उनके एक ठुमके के लाखों दिवाने जो यूट्यूब पर उनके गाने को सुनने और देखने वालों की लंबी लिस्ट बन चुकी है।

sapna chaudhari

सपना चौधरी को फिल्म बैरी कंगना-2 में साइन करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि उनका इस फिल्म के साथ जुडऩा बहुत जरूरी है। सपना को अब फॉलो करने वालों की सख्ंया दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।  जिसका इस फिल्म को कुछ ज्यादा फायदा होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें भी भोजपुरिया समाज में अपनी कला को दिखाने का एक खास मौका मिल सकेगा। आपको बता दें कि पहली बार सुर्खियो में सपना चौधरी

sapna chaudhari

2016 में आई थी। उस समय उनकी सुसाइड की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई थी। बता दें कि 9 साल की उम्र से ही सपना ने डांस और गाने को अपना कैरियर बना लिया था। वह अपने गाने सॉलीड बॉडी के कारण लोगों के बीच में ज्यादा लोकप्रिय हुई।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।