BREAKING NEWS

कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾

Uncategorized

हरियाणवी गाने छोड़ कर सपना चौधरी लगी इस काम में

 2 233

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आज के समय में इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके दीवाने अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब उनके चाहने वाले चारों और फैल चुकें हैं। इस समय में सपना की डिमांड इतनी बढ़ चुकी है कि वह अब प्रोग्राम करने से साफ इंकार कर देती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का नाम आता है तो मानों लोगों के मुंह पर रोनक सी छा जाती है।

sapna chaudhari

पूरी दुनिया को अपने गानों से दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी में भी अपनी अदाओ से तहलका मचाने वाली हैं। जी हां यह बात सुन कर आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन सपना बहुत जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने हां भी कर दिया है।

sapna chaudhari

खबरों के अनुसार सपना चौधरी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म करती दिखेंगी।  बताया जा रहा है कि रवि किशन और सपना फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में एकसाथ नजर आएंगे।

sapna chaudhari

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, उमेश सिंह, मनोज दिवेदी, संतोष श्रीवास्तव भी दिखेंगे। लेकिन फिल्म की मुख्य आकर्षण सपना चौधरी ही होंगी।

sapna chaudhari

यह तो जाहिर सी बात है कि सपना का हमेशा विवादों में घिरा रहना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। रोजना वह अपने विवादों और गानों को लेकर सुर्खियों में अक्सर छाई रहती है। आज के समय में उनके एक ठुमके के लाखों दिवाने जो यूट्यूब पर उनके गाने को सुनने और देखने वालों की लंबी लिस्ट बन चुकी है।

sapna chaudhari

सपना चौधरी को फिल्म बैरी कंगना-2 में साइन करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि उनका इस फिल्म के साथ जुडऩा बहुत जरूरी है। सपना को अब फॉलो करने वालों की सख्ंया दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।  जिसका इस फिल्म को कुछ ज्यादा फायदा होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें भी भोजपुरिया समाज में अपनी कला को दिखाने का एक खास मौका मिल सकेगा। आपको बता दें कि पहली बार सुर्खियो में सपना चौधरी

sapna chaudhari

2016 में आई थी। उस समय उनकी सुसाइड की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई थी। बता दें कि 9 साल की उम्र से ही सपना ने डांस और गाने को अपना कैरियर बना लिया था। वह अपने गाने सॉलीड बॉडी के कारण लोगों के बीच में ज्यादा लोकप्रिय हुई।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।