BREAKING NEWS

PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾

हरियाणवी गाने छोड़ कर सपना चौधरी लगी इस काम में

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आज के समय में इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके दीवाने अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब उनके चाहने वाले चारों और फैल चुकें हैं। इस समय में सपना की डिमांड इतनी बढ़ चुकी है कि वह अब प्रोग्राम करने से साफ इंकार कर देती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का नाम आता है तो मानों लोगों के मुंह पर रोनक सी छा जाती है।

sapna chaudhari

पूरी दुनिया को अपने गानों से दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी में भी अपनी अदाओ से तहलका मचाने वाली हैं। जी हां यह बात सुन कर आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन सपना बहुत जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने हां भी कर दिया है।

sapna chaudhari

खबरों के अनुसार सपना चौधरी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म करती दिखेंगी।  बताया जा रहा है कि रवि किशन और सपना फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में एकसाथ नजर आएंगे।

sapna chaudhari

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, उमेश सिंह, मनोज दिवेदी, संतोष श्रीवास्तव भी दिखेंगे। लेकिन फिल्म की मुख्य आकर्षण सपना चौधरी ही होंगी।

sapna chaudhari

यह तो जाहिर सी बात है कि सपना का हमेशा विवादों में घिरा रहना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। रोजना वह अपने विवादों और गानों को लेकर सुर्खियों में अक्सर छाई रहती है। आज के समय में उनके एक ठुमके के लाखों दिवाने जो यूट्यूब पर उनके गाने को सुनने और देखने वालों की लंबी लिस्ट बन चुकी है।

sapna chaudhari

सपना चौधरी को फिल्म बैरी कंगना-2 में साइन करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि उनका इस फिल्म के साथ जुडऩा बहुत जरूरी है। सपना को अब फॉलो करने वालों की सख्ंया दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।  जिसका इस फिल्म को कुछ ज्यादा फायदा होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें भी भोजपुरिया समाज में अपनी कला को दिखाने का एक खास मौका मिल सकेगा। आपको बता दें कि पहली बार सुर्खियो में सपना चौधरी

sapna chaudhari

2016 में आई थी। उस समय उनकी सुसाइड की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई थी। बता दें कि 9 साल की उम्र से ही सपना ने डांस और गाने को अपना कैरियर बना लिया था। वह अपने गाने सॉलीड बॉडी के कारण लोगों के बीच में ज्यादा लोकप्रिय हुई।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।