BREAKING NEWS

डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾

Uncategorized

Kapil Sharma लम्बे समय के बाद एअरपोर्ट पर कुछ ऐसे बुरे हाल में दिखे की पहचान नहीं पाएंगे आप

किसी समय कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले Kapil Sharma आज गुमनाम हो गए है। करीब 3 महीने से टेलीविज़न की दुनिया से गायब है और सोशल मीडिया से भी आजकल इन्होने दूरी बना ली है। कपिल शर्मा ने जिस तेजी से कामयाबी का ग्राफ बढ़ाया था हर कोई उनके टैलेंट की तारीफे करता नहीं थक रहा था पर विवादों का साथ हमेशा से कपिल शर्मा के लिए मुसीबत का सबब बना रहा। https://www.instagram.com/p/Bbmvf3GFdIg/?taken-by=kapilsharma बीते कुछ समय में तो कुछ ऐसे बड़े विवाद कपिल की जिन्दगी में आये जिन्होंने Kapil Sharma के करियर में बुरी तरह उथल पुथल मचा दी। इन्ही विवादों में सबसे बड़ा विवाद था उनके और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा। इस विवाद में उनकी पूरी टीम बिखर गयी।

बिखर गए है Kapil Sharma

Kapil sharmaविवाद ने ना सिर्फ उनके करियर पर बेहद बुरा असर डाला बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी डिप्रेशन से भर गयी। अपने कॉमेडी शो के फ्लॉप होने की वजह से Kapil Sharma को सदमा लगा और उन्होंने शराब के नशे की लत भी लगा ली। अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए कपिल रिहेबिलिटेशन सेंटर भी गए। https://www.instagram.com/p/BfyyZQjF_rm/?taken-by=kapilsharma कॉमेडी नाइट्स विद Kapil Sharma के बंद होने के बाद उन्होंने नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से टीवी पर वापसी जरूर की पर कामयाबी हासिल नहीं हुई। इसके बाद कपिल बुरी तरह टूट गए इसके बाद से उन्हें टीवी शो या फंक्शन में नहीं देखा गया। https://www.instagram.com/p/BkRhbP5n98y/?taken-by=filmyflix साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी दूरी बना ली। लम्बे समय के बाद Kapil Sharma को बीते शाम मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनकी जो तस्वीरें सामने आयी है उससे यकीनन उनके फैंस को जबरदस्त धक्का लगा है। कपिल शर्मा के चेहरे से साम समझ आता है की उनकी जिंदगी इस वक्त बेहद निराशा भरे दौर से गुजर रही है। Kapil sharmaएयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया। Kapil Sharma की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा की ये तस्वीरें जा ली गयी वो ट्रैक पैंट्स और टीशर्ट में नजर आये। कपिल शर्मा का वजन भी पहले से काफी बढ़ा हुआ है। Kapil sharmaतनाव और थकान से भरे हुए कपिल की ये तस्वीरें जब फैंस ने देखी तो कपिल की सलामती और कमबैक ने लिए सोशल मीडिया पर ट्वीट्स आने शुरू हो गए। लोगों को फिट और स्वस्थ रहने की सलाह देने वाले कपिल शर्मा खुद अपना ऐसा हाल बना लेंगे ऐसा शायद किसी ने नाक़ा सोचा था। Kapil sharmaअधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।