BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

Kapil Sharma लम्बे समय के बाद एअरपोर्ट पर कुछ ऐसे बुरे हाल में दिखे की पहचान नहीं पाएंगे आप

किसी समय कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले Kapil Sharma आज गुमनाम हो गए है। करीब 3 महीने से टेलीविज़न की दुनिया से गायब है और सोशल मीडिया से भी आजकल इन्होने दूरी बना ली है। कपिल शर्मा ने जिस तेजी से कामयाबी का ग्राफ बढ़ाया था हर कोई उनके टैलेंट की तारीफे करता नहीं थक रहा था पर विवादों का साथ हमेशा से कपिल शर्मा के लिए मुसीबत का सबब बना रहा। https://www.instagram.com/p/Bbmvf3GFdIg/?taken-by=kapilsharma बीते कुछ समय में तो कुछ ऐसे बड़े विवाद कपिल की जिन्दगी में आये जिन्होंने Kapil Sharma के करियर में बुरी तरह उथल पुथल मचा दी। इन्ही विवादों में सबसे बड़ा विवाद था उनके और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा। इस विवाद में उनकी पूरी टीम बिखर गयी।

बिखर गए है Kapil Sharma

Kapil sharmaविवाद ने ना सिर्फ उनके करियर पर बेहद बुरा असर डाला बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी डिप्रेशन से भर गयी। अपने कॉमेडी शो के फ्लॉप होने की वजह से Kapil Sharma को सदमा लगा और उन्होंने शराब के नशे की लत भी लगा ली। अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए कपिल रिहेबिलिटेशन सेंटर भी गए। https://www.instagram.com/p/BfyyZQjF_rm/?taken-by=kapilsharma कॉमेडी नाइट्स विद Kapil Sharma के बंद होने के बाद उन्होंने नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से टीवी पर वापसी जरूर की पर कामयाबी हासिल नहीं हुई। इसके बाद कपिल बुरी तरह टूट गए इसके बाद से उन्हें टीवी शो या फंक्शन में नहीं देखा गया। https://www.instagram.com/p/BkRhbP5n98y/?taken-by=filmyflix साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी दूरी बना ली। लम्बे समय के बाद Kapil Sharma को बीते शाम मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनकी जो तस्वीरें सामने आयी है उससे यकीनन उनके फैंस को जबरदस्त धक्का लगा है। कपिल शर्मा के चेहरे से साम समझ आता है की उनकी जिंदगी इस वक्त बेहद निराशा भरे दौर से गुजर रही है। Kapil sharmaएयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया। Kapil Sharma की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा की ये तस्वीरें जा ली गयी वो ट्रैक पैंट्स और टीशर्ट में नजर आये। कपिल शर्मा का वजन भी पहले से काफी बढ़ा हुआ है। Kapil sharmaतनाव और थकान से भरे हुए कपिल की ये तस्वीरें जब फैंस ने देखी तो कपिल की सलामती और कमबैक ने लिए सोशल मीडिया पर ट्वीट्स आने शुरू हो गए। लोगों को फिट और स्वस्थ रहने की सलाह देने वाले कपिल शर्मा खुद अपना ऐसा हाल बना लेंगे ऐसा शायद किसी ने नाक़ा सोचा था। Kapil sharmaअधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।