BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय राजधानी में देशभक्ति का जोश◾बिहार में कैबिनेट विस्तार आज, करीब 30 मंत्री होंगे शामिल ◾Bilkis Bano case : उम्रकैद की सजा पाए सभी 11 दोषी गुजरात सरकार की क्षमा नीति के तहत रिहा◾Independence Day 2022 : पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने वाले वैश्विक नेताओं का किया आभार व्यक्त ◾Independence Day 2022 : सीमा पर तैनात भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ने मिठाइयों का किया आदान प्रदान ◾Independence Day 2022 : विश्व नेताओं ने स्वतंत्रता के 75 वर्षों में भारत की उपलब्धियों की सराहना की◾Independence Day 2022 : लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने दिया 'जय अनुसंधान' का नारा,नवोन्मेष को मिलेगा बढ़ावा◾स्वतंत्रता दिवस पर गहलोत ने फहराया झंडा! CM ने कहा- देश के स्वर्णिम इतिहास से प्रेरणा ले युवा ◾क्रूर तालिबान का सत्ता में एक साल पूरा : कितना बदला अफगानिस्तान, गरीबी का बढ़ा दायरा ◾नगालैंड : स्वतंत्रता दिवस पर उग्रवादियों के मंसूबे नाकाम, मुठभेड़ में असम राइफल्स के दो जवान घायल◾शशि थरूर के टी जलील की विवादित टिप्पणी पर भड़के, कहा- देश से ‘तत्काल' माफी मांगनी चाहिए◾विपक्ष का मोदी पर तीखा वार, कहा- महिलाओं के प्रति अपनी पार्टी का रवैया देखें प्रधानमंत्री◾स्वतंत्रता दिवस की 76 वी वर्षगांठ पर सीएम ने किया 75 ‘आम आदमी क्लीनिक’ का उद्घाटन ◾Bihar: 76वें स्वतंत्रता दिवस पर बोले नीतीश- कई चुनौतियों के बावजूद बिहार प्रगति के पथ पर अग्रसर ◾मध्यप्रदेश : आपसी झगड़े के बीच बम का धमाका, एक की मौत , 15 घायल◾बेटा ही बना पिता व बहनों की जान का दुश्मन, संपत्ति विवाद के चलते की धारदार हथियार से हत्या ◾स्वतंत्रता दिवस पर मोदी की गूंज! पीएम ने कहा- हर घर तिरंगा’ अभियान को मिली प्रतिक्रिया...... पुनर्जागरण का संकेत◾उधोगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी, जांच शुरू◾स्वतंत्रता दिवस पर बोले केजरीवाल- 130 करोड़ लोगों को मिलकर नए भारत की नीव रखनी है, मुफ्तखोरी को लेकर कही यह बात ◾Independence Day 2022 : देश में सहकारी प्रतिस्पर्धी संघवाद की जरूरत : पीएम मोदी ◾

लक्स गोल्डन रोज अवार्ड के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड के स्टार्स छा गए, ये हैं विनर की लिस्ट

साल 2017 खत्म ही होने वाला है और अवार्ड शो का जो सिलसिला है वह शुरू ही हो चुका है। स्टार्स के रेड कार्पेट लुक पर हर किसी की नजर है किस स्टार्स ने क्या पहना कैसी ड्रेस पहनी इसपर ही सबकी नजर बनी रहती है। दर्शक यह भी देखना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा स्टार्स को कौन सा अवार्ड मिला है। कल यानि रविवार को लक्स गोल्ड रोज अवार्ड संपन्न हो चुके हैं और इस अवार्ड शो में हर स्टार्स एक से बढ़कर एक लग रहा था।

Lux Golden Rose Award

इस अवार्ड शो में करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, श्री देवी, माधुरी दीक्षित और जूही चावला यह सब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां पहुंची थीं और सब की खूबसूरती देखने लायक थी। सबने अपनी खूबसूरती से अवार्ड शो में चार-चांद लगा दिया थे।

bollywood actress

ऐसा लग रहा था कि कुछ अप्सराएं स्वर्ग से उतरकर धरती पर आ गईं हैं। मस्ती की बात की जाए तो इस अवार्ड शो में बहुत मस्ती हुई थी। इस अवार्ड शो के विनर की लिस्ट भी सामने आ गई है और काफी ही मजेदार है।

bollywood actress

कई मायनों में यह लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2017 बहुत ही खास रहा है और इस अवार्ड शो में जो सितारों ने शिरकत की थी वह भी खास लग रहे थे। नीचे कुछ तस्वीरें हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स की जो इस अवार्ड शो में आए थे और साथ ही लक्स गोल्डन रोज अवार्ड के विजेताओं का नाम भी है किस स्टार्स को कौन से अवार्ड से सम्मानित किया गया है उसकी पूरी जानकारी नीचे दे रखी है।

Lux Golden Rose Award

बॉलीवुड की किस अदाकारा को मिला है I am more than you can see award ?

Kareena kapoor इस साल करीना कपूर को दिया गया I am more than you can see award है।

वर्सटाइल ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड मिला है? Alia Bhatt

इस साल वर्सटाइल ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड की विनर आलिया भट्ट रहीं।

Charismatic ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ Charismatic ब्यूटी ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतीं।

ब्रेकथ्रू परफॉर्मर अवार्ड

Land Predechner & Tapasi Pannu

ब्रेकथ्रू परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवार्ड भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू को दिया गया।

पॉवर पैक्ड ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड

Srideviपॉवर पैक्ड ब्यूटी ऑफ द ईयर का अवार्ड श्रीदेवी को दिया गया।

टाइमलेस ब्यूटी अवार्ड

Madhuri Dixitटाइमलेस ब्यूटी ऑफ द ईयर का अवार्ड माधुरी दीक्षित को दिया गया।

लीजेंड्री ब्यूटी अवार्ड

Juhi Chawlaलीजेंड्री ब्यूटी अवार्ड 2017 का अवार्ड जूही चावला को दिया गया।

जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandesविनर लिस्ट से इतर बाकियों की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस इस अवार्ड शो में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

bollywood acctressडायना पेंटी का भी ये ग्लैमरस अंदाज लोगों को खास पसंद आया।  मौनी राय भी लक्स गोल्डन रोज अवार्ड में पहुंची और सबकी नजरें बस उन पर ही ठहर गई। Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत का रेड कार्पेट लुक भी कुछ कम शानदार नहीं था। यामी गौतम कुछ इस अंदाज में नजर आईं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।