BREAKING NEWS

डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, आज फिर हड़ताल पर रहेंगे एम्स के डॉक्टर◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾

Uncategorized

Mahira Khan को एक फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने इस अंदाज़ में करी बोलती बंद

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री Mahira Khan जो बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ भी फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं। माहिरा खान हाल ही में अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए रुबरु हुई थी।

फैन्स ने Mahira Khan से सवाल करना का मौका नहीं छोड़ा
Mahira Khan

यह तो आप सब ही जानते हैं कि वह पाकिस्तान की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं और उनके फैन्स की काई कमी नहीं है। हाल ही में Mahira Khan के फैन्स को उनसे बात करने का मौका मिला था जिसे वह छोडऩा नहीं चाहते थे तो फैन्स ने उनसे मजाकिया और अजीब दोनों ही प्रशन पूछे लिए।

Mahira Khan के फैन्स ने की #AskMahira के जरिए बातचीत
Mahira Khan

अभिनेत्री Mahira Khan ने #AskMahira शुरू किया औैर ट्वीट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई और उनसे जितना संभव हो सका उतना उन्होंने अपने फैन्स को जवाब देने की पूरी कोशिश की।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009032926720380928

उनके फैन्स के दिए गए सवालों के जवाब में माहिरा खान के चरित्र को बहुत ही अच्छे से दर्शाया। वह बहुत ही अच्छे से स्वभाव में अपने फैन्स को जवाब दे रही थीं।

एक आदमी ने माहिरा खान से सावल पूछा कि महिलाएं खींचने वाले दरवाजों को क्यों धक्का देती हैं ।
https://twitter.com/bubbbber/status/1009096108897906688

माहिरा ने भी इस सवाल को मजाक में लिया और बहुत ही माजकिया स्वर में जिसका जवाब दिया, क्यों कि लड़कियों को यह नहीं कहना पसंद है कि क्या करना है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009097816613052417
आप यहां पर माहिरा के उन सभी जवाबों को पढ़ सकते हैं जो उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत में दिए हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ