BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾आईपीएल के लिए सरकार ने दी हरी झंडी, फाइनल 10 नवंबर को, चीनी प्रायोजक बरकरार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.41 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 9,509 नए केस◾ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रेम और भाईचारे के त्योहार रक्षाबंधन के अवसर पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं◾तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए◾8 महीने बाद भी लटका है CAA , गृह मंत्रालय ने नियम बनाने के लिए तीन और महीने का समय मांगा◾बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 51,000 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 65.44 प्रतिशत◾कोरोना वायरस की चपेट में आए गृहमंत्री अमित शाह, ट्वीट कर दी जानकारी ◾राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होंगे महंत नरेंद्र गिरी, सुन्नी वक्फ बोर्ड को भी न्योता◾सुशांत सुसाइड केस : जांच में तेजी लाने के लिए पटना के सिटी SP विनय तिवारी को भेजा गया मुंबई ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने CBI जांच की मांग को बताया जायज◾गैरकानूनी तरीके से नेताओं को हिरासत में लेने पर देश के लोकतंत्र को पहुंचता है नुकसान : राहुल गांधी◾UP की कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का कोरोना संक्रमण से निधन, CM योगी ने जताया शोक ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Mahira Khan को एक फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने इस अंदाज़ में करी बोलती बंद

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री Mahira Khan जो बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ भी फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं। माहिरा खान हाल ही में अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए रुबरु हुई थी।

फैन्स ने Mahira Khan से सवाल करना का मौका नहीं छोड़ा
Mahira Khan

यह तो आप सब ही जानते हैं कि वह पाकिस्तान की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं और उनके फैन्स की काई कमी नहीं है। हाल ही में Mahira Khan के फैन्स को उनसे बात करने का मौका मिला था जिसे वह छोडऩा नहीं चाहते थे तो फैन्स ने उनसे मजाकिया और अजीब दोनों ही प्रशन पूछे लिए।

Mahira Khan के फैन्स ने की #AskMahira के जरिए बातचीत
Mahira Khan

अभिनेत्री Mahira Khan ने #AskMahira शुरू किया औैर ट्वीट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई और उनसे जितना संभव हो सका उतना उन्होंने अपने फैन्स को जवाब देने की पूरी कोशिश की।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009032926720380928

उनके फैन्स के दिए गए सवालों के जवाब में माहिरा खान के चरित्र को बहुत ही अच्छे से दर्शाया। वह बहुत ही अच्छे से स्वभाव में अपने फैन्स को जवाब दे रही थीं।

एक आदमी ने माहिरा खान से सावल पूछा कि महिलाएं खींचने वाले दरवाजों को क्यों धक्का देती हैं ।
https://twitter.com/bubbbber/status/1009096108897906688

माहिरा ने भी इस सवाल को मजाक में लिया और बहुत ही माजकिया स्वर में जिसका जवाब दिया, क्यों कि लड़कियों को यह नहीं कहना पसंद है कि क्या करना है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009097816613052417
आप यहां पर माहिरा के उन सभी जवाबों को पढ़ सकते हैं जो उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत में दिए हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ