BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

Mahira Khan को एक फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने इस अंदाज़ में करी बोलती बंद

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री Mahira Khan जो बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ भी फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं। माहिरा खान हाल ही में अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए रुबरु हुई थी।

फैन्स ने Mahira Khan से सवाल करना का मौका नहीं छोड़ा
Mahira Khan

यह तो आप सब ही जानते हैं कि वह पाकिस्तान की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं और उनके फैन्स की काई कमी नहीं है। हाल ही में Mahira Khan के फैन्स को उनसे बात करने का मौका मिला था जिसे वह छोडऩा नहीं चाहते थे तो फैन्स ने उनसे मजाकिया और अजीब दोनों ही प्रशन पूछे लिए।

Mahira Khan के फैन्स ने की #AskMahira के जरिए बातचीत
Mahira Khan

अभिनेत्री Mahira Khan ने #AskMahira शुरू किया औैर ट्वीट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई और उनसे जितना संभव हो सका उतना उन्होंने अपने फैन्स को जवाब देने की पूरी कोशिश की।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009032926720380928

उनके फैन्स के दिए गए सवालों के जवाब में माहिरा खान के चरित्र को बहुत ही अच्छे से दर्शाया। वह बहुत ही अच्छे से स्वभाव में अपने फैन्स को जवाब दे रही थीं।

एक आदमी ने माहिरा खान से सावल पूछा कि महिलाएं खींचने वाले दरवाजों को क्यों धक्का देती हैं ।
https://twitter.com/bubbbber/status/1009096108897906688

माहिरा ने भी इस सवाल को मजाक में लिया और बहुत ही माजकिया स्वर में जिसका जवाब दिया, क्यों कि लड़कियों को यह नहीं कहना पसंद है कि क्या करना है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009097816613052417
आप यहां पर माहिरा के उन सभी जवाबों को पढ़ सकते हैं जो उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत में दिए हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ