BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾

Uncategorized

Mahira Khan को एक फैन ने ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने इस अंदाज़ में करी बोलती बंद

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री Mahira Khan जो बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ भी फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं। माहिरा खान हाल ही में अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए रुबरु हुई थी।

फैन्स ने Mahira Khan से सवाल करना का मौका नहीं छोड़ा
Mahira Khan

यह तो आप सब ही जानते हैं कि वह पाकिस्तान की सबसे फेमस अभिनेत्री हैं और उनके फैन्स की काई कमी नहीं है। हाल ही में Mahira Khan के फैन्स को उनसे बात करने का मौका मिला था जिसे वह छोडऩा नहीं चाहते थे तो फैन्स ने उनसे मजाकिया और अजीब दोनों ही प्रशन पूछे लिए।

Mahira Khan के फैन्स ने की #AskMahira के जरिए बातचीत
Mahira Khan

अभिनेत्री Mahira Khan ने #AskMahira शुरू किया औैर ट्वीट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई और उनसे जितना संभव हो सका उतना उन्होंने अपने फैन्स को जवाब देने की पूरी कोशिश की।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009032926720380928

उनके फैन्स के दिए गए सवालों के जवाब में माहिरा खान के चरित्र को बहुत ही अच्छे से दर्शाया। वह बहुत ही अच्छे से स्वभाव में अपने फैन्स को जवाब दे रही थीं।

एक आदमी ने माहिरा खान से सावल पूछा कि महिलाएं खींचने वाले दरवाजों को क्यों धक्का देती हैं ।
https://twitter.com/bubbbber/status/1009096108897906688

माहिरा ने भी इस सवाल को मजाक में लिया और बहुत ही माजकिया स्वर में जिसका जवाब दिया, क्यों कि लड़कियों को यह नहीं कहना पसंद है कि क्या करना है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1009097816613052417
आप यहां पर माहिरा के उन सभी जवाबों को पढ़ सकते हैं जो उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत में दिए हैं।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ