BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

मौनी रॉय को दिखाया गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' बाहर का रास्ता, वजह कर देगी हैरान

मशहूर टीवी शो नागिन से सुर्खियां बटोरनी वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में व्यस्त है पर अब जो खबर सामने आ रही है वो मौनी और उनके फैंस के लिए बिलकुल भी अच्छी नहीं है। जी हाँ खबर है की एक्ट्रेस को फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

खबर के मुताबिक़ फिल्म 'बोले चूड़ियां' के प्रोड्यूसर से अनबन होने की वजह से फिल्म निर्माताओं ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया है। इस फिल्म में वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम कर रही थी। 

फिल्म निर्माताओं ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार का आरोप लगाया है और कहा है की उनका काम के प्रति समर्पण नहीं है। आपको बता दें कुछ समय पहले ही बोले चूड़ियां फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसमे मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दकी नजर आ  रहे थे। 

 वहीँ एक्ट्रेस मौनी रॉय के प्रवक्ता का कहना है की निर्माता राजेश भाटिया से मतभेद के चलते मौनी ने ये फिल्म छोड़ी है। फिल्म निर्माताओं ने मौनी पर अनप्रोफेशनल कहा था जबकि पूरी इंडस्ट्री मौनी के काम की तारीफ करती है। 

मौनी रॉय के प्रवक्ता ने ये भी कहा कि निर्माता राजेश भाटिया के साथ विवाद पहला मौका नहीं है इससे पहले वो अपनी दूसरी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर काफी विवाद कर चुके है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक सीनियर एक्टर पर दखलअंदाजी का आरोप लगा चुके है। 

मौनी रॉय की तरह से बयां जारी किया गया कॉन्ट्रैक्ट में खराबियां होने की वजह से  एक्ट्रेस ने फिल्म साइन नहीं की। आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामास सिद्दीकी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म जून तक बन कर तैयार हो जाएगी।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मौनी रॉय जल्द ही  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आएँगी और साथ ही फिल्म मेड इन चाइना में भी दिखेंगी। 

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव, मिले खूब भद्दे कमैंट्स