BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

Uncategorized

मौनी रॉय को दिखाया गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' बाहर का रास्ता, वजह कर देगी हैरान

 ghrtgh

मशहूर टीवी शो नागिन से सुर्खियां बटोरनी वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में व्यस्त है पर अब जो खबर सामने आ रही है वो मौनी और उनके फैंस के लिए बिलकुल भी अच्छी नहीं है। जी हाँ खबर है की एक्ट्रेस को फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

खबर के मुताबिक़ फिल्म 'बोले चूड़ियां' के प्रोड्यूसर से अनबन होने की वजह से फिल्म निर्माताओं ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया है। इस फिल्म में वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम कर रही थी। 

फिल्म निर्माताओं ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार का आरोप लगाया है और कहा है की उनका काम के प्रति समर्पण नहीं है। आपको बता दें कुछ समय पहले ही बोले चूड़ियां फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसमे मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दकी नजर आ  रहे थे। 

 वहीँ एक्ट्रेस मौनी रॉय के प्रवक्ता का कहना है की निर्माता राजेश भाटिया से मतभेद के चलते मौनी ने ये फिल्म छोड़ी है। फिल्म निर्माताओं ने मौनी पर अनप्रोफेशनल कहा था जबकि पूरी इंडस्ट्री मौनी के काम की तारीफ करती है। 

मौनी रॉय के प्रवक्ता ने ये भी कहा कि निर्माता राजेश भाटिया के साथ विवाद पहला मौका नहीं है इससे पहले वो अपनी दूसरी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर काफी विवाद कर चुके है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक सीनियर एक्टर पर दखलअंदाजी का आरोप लगा चुके है। 

मौनी रॉय की तरह से बयां जारी किया गया कॉन्ट्रैक्ट में खराबियां होने की वजह से  एक्ट्रेस ने फिल्म साइन नहीं की। आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामास सिद्दीकी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म जून तक बन कर तैयार हो जाएगी।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मौनी रॉय जल्द ही  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आएँगी और साथ ही फिल्म मेड इन चाइना में भी दिखेंगी। 

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव, मिले खूब भद्दे कमैंट्स