सोशल मीडिया पर नंबर तेजी से हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर आजकल यह नंबर 777888999 बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह नंबर 777888999 खतरनाक वायरस बता कर वायरल किया जा रहा है। हम आपको बताएंगे की आखिर इस नंबर का क्या सच है।

इस नंबर को लेकर वास्टएप और फेसबुक पर भी मैसेज वायरल हो रहे हैं। इस नंबर को लेकर सब कुछ न कुछ बोले जा रहे हैं जैसे की वायरस बताकर फोन नहीं उठाना और कि इस नंबर के उठाते ही फोन ब्लास्ट हो जाएगा।

असल में इस नंबर की हकीकत कुछ भी नहीं है जैसे कि इस नंबर में कोई भी वायरस नहीं है और न ही इस नंबर से फोन आने पर कोई भी ब्लास्ट नहीं होता है। इस 9 अंकों वाले नंबर से बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं जिसकी वजह से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है।

इस नंबर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। लोगों ने इस नंबर को शेयर करते हुए बोल रहे हैं कि इस नंबर से कॉल न उठाए क्योंकि इससे आपकी जान भी जा सकती है।

हालांकि असल में ऐसा कुछ नहीं है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस नंबर को लेकर ये मैसेज वायरल कर दिए हैं। जिसकी वजह से लोगों में दहशत पैदा हो गई है।

क्या आप फेसबुक का इस्तेमाल करते हो

इस नंबर से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। बिना किसी बात की पुष्टि किए बस इस नंबर को वायरल कर दिया गया ।जबकि इस नंबर से जुड़ी किसी भी तरह की कोई घटना अभी तक सामने नहीं आई है।