BREAKING NEWS

NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾

Uncategorized

न्यासा देवगन दादा के निधन के एक दिन बाद ही हॉट अवतार में सलून के बाहर हुई स्पॉट,ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

 thtr

बॉलीवुड सितारें ही नहीं बल्कि उनके स्टार किड्स भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी स्टार किड्स की लिस्ट में बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन का नाम भी शामिल है। हाल ही में न्यास देवगन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों की खास बात ये है कि ये न्यासा के दादा वीरू देवगन के निधन के अगले दिन ही वो बेहद हॉट लुक में ब्यूटी सलून के बाहर दिखाई दी। 

न्यासा को मुंबई के एक सैलून के बाहर ही दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया। न्याया सैलून के बाहर खड़े होकर अपने दोस्तों के साथ हंसती-खिलखिलाती दिखाई दी। इस दौरान न्यासा देवगन ने ब्राउन कार्गों पैंट,सफेद ऑफ शोल्डर टॉप और सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे।

इस ड्रेस में न्यास देवगन बेहद क्यूट दिख रही थी लेकिन उनका ये अंदाज सोशल मीडिया के यूजर को कताई नहीं भाया। वैसे देखा जाए तो न्याया देवगन का दादा वीरू देवगन के निधन के सिर्फ एक दिन बाद ही ऐसे दिखना काफी ज्यादा अजीब था। 

शोकाकुल का माहौल वीरू देवगन के निधन से

स्वर्गवासी वीरू देवगन के निधन के बाद से ही देवगन परिवार में शोकाकुल का माहौल है। ऐसे में अजय देवगन की बेटी न्यासा फ्रेंड्स  के साथ चिल करती हुई दिखाई दी तो सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है। 

न्यासा देवगन की ये तस्वीरें वायरल होने के साथ-साथ ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। क्योंकि  एक ओर तो वीरू देवगन के निधन के बाद देवगन परिवार ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है। वहीं पोती न्यासा मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया यूज़र्स ने न्यासा देवगन को किया ट्रोल...