BREAKING NEWS

दिल्ली में निशुल्क यात्रा की योजना लागू होने के बाद से महिला यात्रियों की हिस्सेदारी 10 फीसदी बढ़ी ◾तीसहजारी कांड : दिल्ली पुलिस ने अदालत में दाखिल की प्रगति रिपोर्ट, SIT जांच में मांगा सहयोग◾लोकसभा से चिट फंड संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी◾महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर साफ हुई, जल्द बन सकती है शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ◾मंत्रिमंडल ने 1.2 लाख टन प्याज आयात की मंजूरी दी : सीतारमण◾NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾

Uncategorized

पुलिस ने 2 लोगों को आतंकी समझ किया गिरफ्तार,जाँच के बाद पता चला एक्टर थे दोनों

हाल ही में आई एक खबर जो आपको काफी ज्यादा हैरान कर सकती है। उससे कई गुणा आपको गुस्सा भी दिला सकती है। क्योंकि दो लोगों को मुंबई पुलिस ने संदिग्ध आतंकी समझकर अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन बाद में पता चला की ये दोनों आतंकी नहीं बल्कि स्टार्स थे। 

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादियों के होने की खबर पुलिस ने पुलिस वालों को हैरान कर दिया और पुलिस वालों ने पूरे जिले में आतंकवादी सर्च ऑपरेशन और अलर्ट जारी शुरू हो गया। इसके बाद पुलिस ने 2 आतंकवादियों को पकड़ भी लिया और इनके खिलाफ जांच पड़ताल भी चलती रही,लेकिन जब दोनों लड़को की असलियत पुलिस के सामने आई तो पुलिस चौंक गई। 

फिल्म में कर रहे थे काम

बता दें कि ये स्टार्स आतंकवादी के गेटअप में बाहर घूम रहे थे,तभी आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन करके उनके बारे में सूचना दी। पुलिस का कहना है कि उनको सूचना फोन पर मिली थी। वहीं सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया कि एक शख्स दुकान पर सिगरेट खरीद रहा था और दूसरा शख्स उसका वैन में ही इंतजार कर रहा था। वो आतंकी की वेशभूषा में था उसे कुछ ठीक नहीं लगा और उसने अपने भाई को फोन किया जो एक पुलिसकर्मी हैं।

 उन्होंने ये सूचना कंट्रोल रूम को दे दी। इसके बाद पुलिस वहां मौके पर पहुंची और उन दोनों को पकड़ लिया। लेकिन बाद में पता चला कि ये दोनों तो आतंकी नहीं थे। बल्कि फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे। जिसके चलते उन्हें ऐसा गेटअप करा हुआ था। खबरों के मुताबिक यह दोनों यशराज फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। पुलिस दोनों को लेकर फिल्म सेट पर पहुंची और वहां पहुंचकर इन दोनों एक्टर्स की बात सही निकली।  

ऐसा बताया जा रहा है कि ये दोनों स्टार्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।  इनकी दोनों एक्टर्स की पहचान बलराम गिनवाला जिनकी उम्र 23 साल है और अरबाज खान जिनकी उम्र 20 साल है। बता दें कि ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' में दिखाई देंगे। ये फिल्म जुलाई महीने में रिलीज होगी।