BREAKING NEWS

राज्य सरकारों के अनुरोध पर बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि, केंद्र कर रही है विचार◾कोरोना को मात देने के लिए केजरीवाल सरकार ने बनाई खास '5T' योजना, होगा महामारी का सफाया◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोविड-19 से निपटने की दी सलाह◾महबूबा मुफ्ती को जेल से स्थानांतरित कर भेजा गया घर, PSA के तहत जारी रहेगी हिरासत◾मलेरिया रोधी दवा पर हटी पाबंदी को लेकर राहुल बोले- सभी देशों की करनी चाहिए मदद लेकिन पहले भारतीयों को कराया जाए मुहैया◾शर्मनाक : नरेला में 2 जमातियों ने क्वारनटीन सेंटर के दरवाजे पर किया शौच, दर्ज हुई FIR◾दुनियाभर में मलेरिया रोधी हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग के बीच मोदी सरकार ने आपूर्ति पर हटाया प्रतिबन्ध◾UP के बागपत में अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव जमाती, प्रशासन में मचा हड़कंप◾Coronavirus : विश्व में लगभग 14 लाख पॉजिटिव केस आए सामने वहीं 74,000 के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा◾कोविड-19 : देश में 4,421 संक्रमित मामलों की पुष्टि , पिछले 24 घंटे में हुई 5 मौत◾भारत से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति पर ट्रम्प बोले- भेजेंगे तो सराहनीय वरना करेंगे आवश्यक कार्रवाई◾विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर PM मोदी ने किया ट्वीट,लिखा-फिर मुस्कुराएगा इंडिया और फिर जीत जाएगा इंडिया◾जम्मू-कश्मीर में LOC के पास आज सुबह पाकिस्तान ने की गोलीबारी, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी ◾चीन से आई कोविड-19 की अच्छी खबर, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से नहीं हुई किसी भी व्यक्ति की मौत ◾coronavirus : तमिलनाडु में कोविड-19 से 621 लोग संक्रमित, 574 मामलें तबलीगी जमात से जुड़े◾Coronavirus : तेलंगाना मुख्यमंत्री कार्यालय की सफाई, कहा- सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की सलाह दी लेकिन कोई घोषणा नहीं ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : तबलीगी जमात से जुड़े 1,445 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 25 हजार से अधिक एकांतवास में◾दिल्ली में कोरोना से अब तक 523 लोग हुए संक्रमित, पिछले 24 घंटे में 20 नए मामले आए सामने ◾कोरोना से हुई कुल मौतों में 73 प्रतिशत पुरुष जबकि 27 प्रतिशत महिलाएं : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती है इतनी हॉट की आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने

अगर आप भी 90 के दशक में पैदा हुए होंगे तो आपने भी अपने बचपन में धार्मिक सीरियल जरूर देखने होंगे। उन धार्मिक सीरियल में आपको महाभारत, रामायण और शक्तिमान जैसे सीरियल जरूर देखने होंगे और आपको जरूर याद भी होंगे। यह सारे सीरियल ही दूरदर्र्श पर ही आते थे। उन सब में सबसे ज्यादा मशहूर सीरियल था रामायण का शो था।

mahabharat

यह सीरियल हर घर में मशहूर था और यह घर के सभी सदस्यों को पसंद आता था। महाभारत सीरियल का पूरा श्रेय उस समय रामानंद सागर जिन्होंने एक नायाब तरीका निकाला था। हमारी जो संस्कृति हैं उसको इतना समान इतने खूबसूरत तरीके से सिर्फ रामानंद सागर जी ही दे सकते थे। बता दें कि रामानंद सागर का जन्म लाहौर के पास असल गुरु नामक स्थान पर 29 दिसंबर 1927 को एक धनाढ्य परिवार में हुआ था।

mahabharat

रामानंद को उनकी नानी ने गोद ले लिया था जिसकी वजह से उन्हें पूरी जिंदगी उनके माता-पिता का प्यार नहीं मिल पाया था। क्या आप जानते हैं कि रामायण बनाने वाले रामानंद सागर आजकल फिर से सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वह अपनी पोती की वजह से सुर्खियों में हैं।

Ramanand Sagar

बता दें कि रामानंद सागर जी की पोती का नाम है साक्षी चोपड़ा और बीते काफी समय से वो सुर्खियों में हैं। रामानंद सागर हर घर में फेमस हुए हैं और उनकी पोती साक्षी चोपड़ा आजकल कुछ ऐसा काम कर रही हैं जो रामानंद जिंदा होते तो उन्हें बिल्कुल नागवार होता।

Sakshi Chopra

हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपना एक टॉपलेस फोटो शेयर किया था। साक्षी अपनी इस फोटो में राखी सावंत और सनी लियोनी को भी मात देती हुई नजर आ रही हैं। साक्षी हमेशा से ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते लोगों में काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं।

Sakshi Chopra

आज हम आपको साक्षी चोपड़ा की कुछ ऐसी ही बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपके भी दिल और दिमाग भी सन्न हो जाएंगे।

Sakshi Chopra

साक्षी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साक्षी अपनी बिकिनी अवतार में अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Sakshi Chopra

साक्षी ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरों को शेयर किया था। वह सारी ही तस्वीरें बहुत ज्यादा वायरल हुईं थीं। बता दें कि साक्षी दिखने में किसी विदेशी मॉडल से कम नहीं लगती हैं।

Sakshi Chopra

इंस्टाग्राम पर साक्षी काफी मशहूर हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया सेलिब्रेटी होने के साथ-साथ साक्षी एक बेहतरीन गायिका भी हैं।

Sakshi Chopra

लगभग 2 महीने पहले उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल, साक्षी चोपड़ा पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो गाना गा रही थीं।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे