BREAKING NEWS

चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾

Uncategorized

सैफ-करीना की शादी वाला सारा अली खान का ये लुक अब हुआ वायरल,देखें तस्वीर

बॉलीवुड जगत में आज भी सुपर स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी सबसे चर्चित जोडिय़ों में से एक है। इन दोनों स्टार्स की दोस्ती फिल्म टशन के दौरान प्यार में बदल गई थी। जिसके बाद ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए थे। लगभग सभी को मालूम है कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। 

सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है। जो सैफ से उम्र में 10 साल बड़ी थीं। अमृता को सैफ से दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सार अली खान और इब्राहिम अली खान है। सैफ अली खाने के दोनों बच्चें अपने पाप की दूसरी शादी में खुशी-खुशी शामिल हुए थे। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि सैफ करीना की शादी के समय की है। इस फोटो में पूरा पटौदी परिवार यानि सैफ  अली खान,करीना कपूर,शर्मिला टैगोर,सोहा अली खान,सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। बता दे कि सैफ पापा की शादी में इब्राहिम सिर्फ 11 साल का था और तब सारा अली खान 16 साल की थीं जो अपने पापा की शादी में येलो लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। 

मां ने खुद तैयार कर भेजा था

किसी भी बच्चे के लिए अपने पिता की दूसरी शादी में आ पाना आसान नहीं होता है। इसी कड़ी में सारा अली खान और इब्राहिम के लिए भी नहीं था। कुछ वक्त पहले सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा भी किया था कि वो कैसे अपने पापा की दूसरी शादी में शामिल होने के लिए तैयार हुए थे। 

इस बात पर सारा ने बताया कि  पापा सैफ का उस दिन लेटर मिलने के बाद मां ने मुझे खुद से शादी में जाने के लिए रेडी किया था। मैं शादी में वैसे भी जाने आने वाली थी लेकिन पापा का लेटर मिलने के बाद मैं और ज्यादा खुशी से शादी में शामिल हो पायी थी। बता दें कि शादी के दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लेटर लिखा था। इस लेटर में उन्होंने अमृता सिंह को उनकी आगे की ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थीं। सैफ के मुताबिक, लेटर भेजने से पहले उन्होंने उसे करीना को पढ़ाया भी था। बाद में सैफ ने सारा अली खान को फोन पर इसके बारे में बताया भी था।

करीना और सारा का रिश्ता खास है 

बता दें कि करीना कपूर और सारा अली खान के बीच दोस्ती का अच्छा रिश्ता है। उन्होंने एक चैट शो के दौरान ये भी बताया कि अगर उन्होंने करीना का कभी छोटी मां कह दिया तो वे सदमे में आ जाएंगी। 

वैसे दोस्तो की तरह करीना कपूर सारा को गाइड भी करती रहती हैं और वह सारा का काफी ध्यान ख्याल भी रखती है। इतना ही नहीं सारा अली खान और इब्राहिम को अक्सर करीना कपूर,सैफ और तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है।