BREAKING NEWS

'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾महबूबा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर दिया धरना, बोलीं- यहां गोडसे का कश्मीर बन रहा◾अखिलेश सरकार में होता था दलितों पर अत्याचार, योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा जानामाना गुंडा ◾नागालैंड मामले पर लोकसभा में अमित ने कहा- गलत पहचान के कारण हुई फायरिंग, SIT टीम का किया गया गठन ◾आंग सान सू की को मिली चार साल की जेल, सेना के खिलाफ असंतोष, कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का था आरोप ◾शिया बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म, परिवर्तन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें नया नाम ◾इशारों में आजाद का राहुल-प्रियंका पर तंज, कांग्रेस नेतृत्व को ना सुनना बर्दाश्त नहीं, सुझाव को समझते हैं विद्रोह ◾सदस्यों का निलंबन वापस लेने के लिए अड़ा विपक्ष, राज्यसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित◾राज्यसभा के 12 सदस्यों का निलंबन के समर्थन में आये थरूर बोले- ‘संसद टीवी’ पर कार्यक्रम की नहीं करूंगा मेजबानी ◾Winter Session: निलंबन के खिलाफ आज भी संसद में प्रदर्शन जारी, खड़गे समेत कई सांसदों ने की नारेबाजी ◾राजनाथ सिंह ने सर्गेई लावरोव से की मुलाकात, जयशंकर बोले- भारत और रूस के संबंध स्थिर एवं मजबूत◾IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से करारी शिकस्त देकर रचा इतिहास, दर्ज की सबसे बड़ी टेस्ट जीत ◾विपक्ष ने लोकसभा में उठाया नगालैंड का मुद्दा, घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया, बिरला ने कही ये बात ◾UP विधानसभा चुनाव में BSP बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार, मायावती ने किया दावा ◾दिल्ली में हल्का बढ़ा पारा, 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज हुई वायु गुणवत्ता, फ्लाइंग स्क्वॉड की कार्रवाई जारी ◾पीएम मोदी ने किया ट्वीट! लोगों से टीकाकरण अभियान की गति बनाए रखने की अपील की◾अमित शाह नगालैंड में गोलीबारी की घटना पर संसद में आज देंगे बयान, 1 जवान समेत 14 लोगों की हुई थी मौत ◾लोकसभा में कई अहम बिल होंगे पेश, साथ ही बहुत से विधेयकों को मिलेगी मंजूरी, जानें क्या हैं संभावित मुद्दे ◾देश में नए वेरिएंट के खतरे के बीच कोरोना के 8 हजार से अधिक संक्रमितों की पुष्टि, इतने मरीजों हुई मौत ◾World Coronavirus: 26.58 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा, 52.5 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾

पहली फीस थी सिर्फ 75 रुपए आज 2000 करोड़ का मालिक है ये स्टार, आपने पहचाना

सलमान खान एक ऐसा नाम है जो आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है पर एक समय ऐसा भी था जब इस कलाकार को खुद पर भी भरोसा नहीं था की ये कभी एक सफल फिल्म स्टार भी बन पाएंगे। सलमान खान आज 52 साल के हो चुके है और उन्हें अपने जन्मदिन पर उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने शानदार तोहफा दिया है। Salman Khanये फिल्म परदे अपर जबरदस्त हिट हो रही है और करीब 300 करोड़ की कमाई करने जा रही है। सलमान ने जब अपना करियर शुरू किया था तो आप यकीन नहीं करेंगे उनकी पहली कमाई महज 75 रूपए थी। लेकिन आज करीब जब उन्हें 20 साल हो चुके है और इस साल वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार भी बन गए है। Salman Khanआपको बता दें इस साल सबसे ज्यादा इन्कम टैक्स चुकाने वाले सितारे भी सलमान खान है। हाल ही में फोर्ब्स ने टॉप 100 भारतीय सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की थी। इसमें सलमान का नाम सबसे ऊपर था। Salman Khanसलमान की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आये पर दर्शकों का प्यारा उनके लिए कभी काम नहीं हुआ। आज इनके पास करीब 2000 करोड़ की संपत्ति पर इसे इस स्टार की सादगी कहा जा सकता है की ये आज भी एक दो कमरों के फ्लैट में ही रहते है। Salman Khanबता दें कि बीइंग ह्यूमन के नाम पर उनका खुद का ब्रांड चलता है। वो कई दूसरे ब्रांड के एम्‍बेसडर भी हैं। उनकी फीस 8 से 10 करोड़ के करीब है। सलमान को लग्जरी कारों का भी शौक है। Salman Khanदबंग खान के पास Royce, Audi, Mercedes and Bentley कारे हैं। जिनकी टोटल कॉस्‍ट 14 करोड़ है। इतना ही नहीं सलमान खान हर साल करीब 14 करोड़ रुपए इनकम टैक्‍स भरते हैं। वहीं इनवेस्‍टमेंट पार्ट को देखें तो वो 315 करोड़ रुपए है।

सलमान टीवी के सुपरहिट रियलटी शो के एक एपिसोड का 11 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। आने वाले समय में सलमान की 7 अपकमिंग फिल्में बैक टू बैक रिलीज होंगी। लेकिन एक सवाल है जिसका जवाब सलमान के पास नहीं है वो है की उनकी शादी कब होगी ?

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ