BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

Uncategorized

एयरपोर्ट पर Salman Khan के भांजे ने कर डाली इस अनोखी चीज़ की डिमांड

बॉॅलीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉड्र्स को तोड़ रही है। बात दें कि सलमान खान की फिल्म ने घेरलू बॉक्स ऑफिस में 6 दिनों के अंदर ही 138 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। सलमान खान इस समय अपनी फिल्म रेस 3 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं।

Film Race 3
दबंग टूर के लिए यूएस रवाना हुए Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan अपने दबंग टूर के लिए एटलांटा जो यूएस में है उसके लिए रवाना हो गए हैं। सलमाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती करते देखा गया और इसके अलावा एटलांटा एयरपोर्ट पर सलमान खान की गोद में उनका भांजे को भी देख गया।

Salman Khan

सलमान खान के फैन क्लब पर एक वीडियो शेयर हुआ है। जिसमें भीड़-भाड़ से भरे एयरपोर्ट पर भांजे आहिल शर्मा ने अपने मामा से कैंडी की डिमांड करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman Khan के भांजे आहिल शर्मा ने इस चीज की डिमांड कर दी
 Salman Khan, Ahil Sharma

इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि Salman Khan एयरपोर्ट से भारी सिक्योरिटी के बीच में निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान की गोद में आहिल है। सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ ही बगल में चल रहा है। एयरपोर्ट पर भीड़ जोर से सलमान खान का नाम ले रही है।

https://www.instagram.com/p/BkRg-W8B4xH/?utm_source=ig_embed

उसी दौरान सलमान की गोद में बैठे आहिल को साथ ही कैंडी की दुकान दिख जाती है। जिसके बाद वह कैंदी लेने के लिए उस दुकान की तरफ अपना हाथ बढ़ाता है। लेकिन भारी भीड़ की वजह से और सुरक्षा को देखते हुए सलमान आहिल का हाथ खींच लेते हैं और तेजी से एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

Salman Khan ने किया शेरा के साथ मजाक
https://www.instagram.com/p/BkO48OUBW94/?utm_source=ig_embed

Salman Khan बुधवार रात को मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए हैं। इसी बीच सलमान जब अपनी कार से बाहर निकले तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड शेरा से भी मजाक किया। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आहिल शर्मा अर्पिता और आयुष शर्मा का बेटा है
Ahil Sharma

यह तो आप सब जानते ही हैं कि आहिल शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान का बेटा है। अर्पिता ने आयुष शर्मा से साल 2014 में शादी की थी। अर्पिता के बेटे आहिल शर्मा का साल 2016 में जन्म हुआ था।

आयुष शर्मा Salman Khan की इस प्रोडक्शन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे
Salman Khan

आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और वह सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि से डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन नजर आएंगी।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे  पंजाब केसरी के साथ