BREAKING NEWS

चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾जम्मू-कश्मीर : स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद◾सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय◾कोरोना वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत : राहुल गांधी◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾LAC विवाद पर US ने दिया भारत का साथ, चीनी आक्रामकता की आलोचना करने वाला प्रस्ताव अमेरिकी सीनेट में पेश◾राजस्थान विधानसभा का सत्र आज से, BJP के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ कांग्रेस लाएगी विश्वास प्रस्ताव◾स्वतंत्रता दिवस : कोरोना महामारी के बीच हर साल से अलग होगा समारोह, दिल्ली में की गई बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था ◾राजस्थान : विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- सभी विधायकों ने भाजपा का षड्यंत्र विफल करने का लिया संकल्प ◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सलमान की बहन और प्रेमिका का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस करती है असल जिंदगी में ये काम

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रस नीलम कोठारी का कुछ दिन पहले 9 नंवबर को जन्मदिन था। नीलम कोठारी ने बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा के साथ काफी सुपरहीट फिल्में दी हैं। नीलम कोठारी ने बॉॅलीवुड में लव 86, दो कैदी, घर का चिराग, हम साथ साथ हैं यह सारी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब तो नीलम ने बॉॅलीवुड और फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। नीलम को बॉलीवुड की खास पार्टियों में आज भी देखा जाता है। वह अक्सर इन पार्टियों में नजर आती हैं।

Bollywood actress

बॉॅलीवुड में नीलम तब्बू, सोनाली बेंद्रे, फराह खान और बहुत सारे सिलेब्स के काफी करीब हैं। बता दें कि नीलम केफिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा करीबी दोस्त सलमान खान है। आज हम आपको बताएंगे कि नीलम की सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री कैसी है।

Bollywood actress

नीलम कोठरी हागकांग में पली-बढ़ी हैं और उनके फिल्मी कैरियर की शुरूआत काफी अच्छी रही है। पहले नीलम अपने परिवार के साथ हागकांग रहती थी फिर उसके बाद में वह बैंकॉक शिफ्ट हो गए थे। बता दें कि नीलम मुंबई अपनी छुट्टिïयों में आई थी और उसी वक्त डायरेक्टर रमेश बहल की नजर उन पर पढ़ी और उन्होंने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी। जब नीलम को फिल्म का ऑफर आया तो उन्होंने भी अपना मेन बना लिया था फिल्मों में आने का।

 actress Neelam Kothari

नीलम और गोविंदा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। नीलम और सलमान खान ने एक साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम एक लड़का एक लड़की था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन बता दें कि दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी हो गई थी । दोनों के बीच दोस्ती बहुत अच्छी हो गई थी।

 actress Neelam Kothari

नीलम और सलमान की इसके बाद एक और फिल्म आई थी लेकिन इस फिल्म में वह दोनों एक-दूसरे के भाई-बहन बने थे। हम बात कर रहे हैं फिल्म हम साथ साथ हैं की। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई थी और इस फिल्म के दौरान सलमान खान ने काला हिरण का शिकार किया था।

 actress Neelam Kothari

इस ब्लैक बग केस में सलमान के अलावा नीलम और बाकी उनके को-स्टार्स का नाम भी शामिल था। बता दें कि जब सलमान खान ने काला हिरण का शिकार किया था तो उस समय नीलम उनके साथ थी। आपको बता दें कि सलमान खान पर केस चल रहा है और इस केस के तहत नीलम और सलमान दोनों ही इस साल राजस्थान जोधपुर कोर्ट में पेश हुए थे।

Bollywood actress

सलमान की इंडस्ट्री फ्रेंड्स में नीलम भाईजान के काफी करीब मानी जाती हैं सलमान की फैमिली पार्टियों में नीलम को अकसर देखा जाता रहा है। इस तस्वीर में सलमान नीलम की बेटी के साथ खेलते हुए। यह तस्वीर सलमान के 50वें बर्थडे पार्टी के दौरान क्लिक की गई है।

Bollywood actress

बता दें कि नीलम ने इंडस्ट्री को अलविदा जरूर कह दिया है लेकिन वह रियल लाइफ में ज्वेलरी डिजाइनिंग करती हैं। आपको बता दें कि नीलम का मुंबई में नीलम ज्वेल्स के नाम से एक ज्वेलरी स्टोर भी है। यह बिजनेस नीलम का फैमिली बिजनेस भी है। टीवी के मशहूर एक्टर समीर सोनी की पत्नी है। बता दें कि यह शादी नीलम की दूसरी शादी है। नीलम और समीर सोनी ने 2013 में एक बच्ची गोद ली थी और उसका नाम अहाना है।

Bollywood actress