BREAKING NEWS

बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾ पठान विवाद पर दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर हमला, कहा- ‘तेंदुआ अपने पंजों के निशान नहीं बदलता’◾अडानी के डूबे 2.30 लाख करोड़ रुपये, अमीरों की लिस्ट में 7वें पायदान पर◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2022)◾अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾

बिग बॉस 11 के घर में यह सिंगर बन कर आया सांता क्लॉज

बिग बॉस के घर में भी रविवार वाले एपिसोड में क्रिसमस की धूम नजर आई। बिग बॉॅस के सेट पर और सलमान के साथ सिंगर मीका सिंह को देखा गया। बिग बॉस के सेट पर मीका सिंह अपने नए गाने अली के प्रमोशनके लिए आए थे। सलमान और मीका ने इस दौरान सेट पर बहुत मस्ती की।

Big Boss 11

उसके बाद मीका ने बिग बॉॅस के घर में एंट्री ली और वहां पर मीका सेंटा क्लोज बन कर घर वालों से मिले थे। बता दें कि मीका सिंह ने घर के अंदर घरवालों को एक टास्क दिया उस टास्क में मीका ने घरवालों के लिए गाने गाए थे और घरवालों को यह बताना था कि वह यह गाना किस घरवाले को देना चहाते हैं।

Big Boss 11

मीका उसके बाद वह बिग बॉस घर से बाहर आ गए। सलमान खान ने भी घरवालों के साथ बहुत मस्ती की। सलमान ने घरवालों को एक फन टास्क दिया था जिसमें घर के मौजूद लड़के आकाश, प्रियांक और लव को 3 ईडियट्स वाली कुर्सी पर बैठ कर बैलून फुलाने थे। इस फन टास्क में लव ने 6 बैलून फुलाए थे और वह जीत गए।

Big Boss 11

आकाश ने इस टास्क में बैलून ज्यादा फुलाए थे लेकिन वह काफी ही छोटे थे और प्रियांक को तो इस टास्का का मास्टर ही बता दिया क्योंकि उन्होंने सबसे ज्यादा बड़े बैलून फुलाए थे।

Big Boss 11

सलमान ने घरवालों को एक और टास्क दिया था उस टास्क में घरवालों को सलमान कुछ लाइन बताते हैं उसके बाद घरवाले यह बताते हैं कि वह बातें किस घरवाले ने उनके लिए बोलीं हैं।

hina khan

इस टास्क में सारे ही घरवालों का गैस बिल्कुल सही होता है और यह जानकर यह बता सकते हैं कि यह घरवाले एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं।

Big Boss 11

बिग बॉस के रविवार वाले एपिसोड में सुल्तानी अखाड़े में दो दोस्त लव और प्रियांक एक-दूसरे से भिड़ते हैं और यहां पर सलमान खान ने दोनों को यह कहा कि अब दोनों को खुद के लिए लडऩा चाहिए।

priyank sharma

सुल्तानी अखाड़े के पहले राउंड में लव को जीत मिलती है तो बाकी के दो राउंड में प्रियांक को जीत हासिल होती है जिसके लिए सलमान प्रियांक को मेडल देते हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट