BREAKING NEWS

राहुल गांधी बोले- मेरा रुख आज भी वही, राफेल सौदे में चोरी हुई◾बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾

Uncategorized

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की शादी के बाद हो गयी है ऐसी हालत

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो अचानक से अपनी पब्लिक लाइफ से गायब हो जाते हैं। जब यह एक्ट्रेस लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करते हैं तो उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

Rucha Hasabnis

आज हम टीवी की ऐसी की एक मशहूर एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो अचानक से टीवी इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की। रुचा को आप सब ने सीरियल साथ निभाना साथिया में देख रखा है।

Rucha Hasabnis
एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने इस शख्स से शादी की है

एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने अब शादी कर ली है और यह अब अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। यही वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है। राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Rucha Hasabnis
Rucha Hasabnis अब नहीं आना चाहती हैं एक्टिंग में

Rucha Hasabnis को अब दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापस नहीं आना है। खबरों की माने तो रुचा ने शादी से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दो महीने पहले ही अपने शो साथिया से ब्रेक ले लिया था।

सीरियल साथिया हो गया है बंद

सीरियल साथिया अब बंद हो गया है। रुचा की शादी में उनके सीरियल के साथी कलाकार विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, दिया मानेक, स्वाति शाह, भावनी पुरोहित यह सभी शिरकत हुए थे।

खैर कुछ भी हो यह बात अच्छी है कि ऋचा अपने बचपन के दोस्त से शादी करके बहुत खुश है और शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे