BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾

Uncategorized

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की शादी के बाद हो गयी है ऐसी हालत

 8 91

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो अचानक से अपनी पब्लिक लाइफ से गायब हो जाते हैं। जब यह एक्ट्रेस लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करते हैं तो उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

Rucha Hasabnis

आज हम टीवी की ऐसी की एक मशहूर एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो अचानक से टीवी इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की। रुचा को आप सब ने सीरियल साथ निभाना साथिया में देख रखा है।

Rucha Hasabnis
एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने इस शख्स से शादी की है

एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने अब शादी कर ली है और यह अब अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। यही वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है। राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Rucha Hasabnis
Rucha Hasabnis अब नहीं आना चाहती हैं एक्टिंग में

Rucha Hasabnis को अब दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापस नहीं आना है। खबरों की माने तो रुचा ने शादी से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दो महीने पहले ही अपने शो साथिया से ब्रेक ले लिया था।

सीरियल साथिया हो गया है बंद

सीरियल साथिया अब बंद हो गया है। रुचा की शादी में उनके सीरियल के साथी कलाकार विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, दिया मानेक, स्वाति शाह, भावनी पुरोहित यह सभी शिरकत हुए थे।

खैर कुछ भी हो यह बात अच्छी है कि ऋचा अपने बचपन के दोस्त से शादी करके बहुत खुश है और शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे