BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की शादी के बाद हो गयी है ऐसी हालत

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो अचानक से अपनी पब्लिक लाइफ से गायब हो जाते हैं। जब यह एक्ट्रेस लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करते हैं तो उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

Rucha Hasabnis

आज हम टीवी की ऐसी की एक मशहूर एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो अचानक से टीवी इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की। रुचा को आप सब ने सीरियल साथ निभाना साथिया में देख रखा है।

Rucha Hasabnis
एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने इस शख्स से शादी की है

एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने अब शादी कर ली है और यह अब अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। यही वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है। राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Rucha Hasabnis
Rucha Hasabnis अब नहीं आना चाहती हैं एक्टिंग में

Rucha Hasabnis को अब दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापस नहीं आना है। खबरों की माने तो रुचा ने शादी से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दो महीने पहले ही अपने शो साथिया से ब्रेक ले लिया था।

सीरियल साथिया हो गया है बंद

सीरियल साथिया अब बंद हो गया है। रुचा की शादी में उनके सीरियल के साथी कलाकार विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, दिया मानेक, स्वाति शाह, भावनी पुरोहित यह सभी शिरकत हुए थे।

खैर कुछ भी हो यह बात अच्छी है कि ऋचा अपने बचपन के दोस्त से शादी करके बहुत खुश है और शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे