BREAKING NEWS

coronavirus : तमिलनाडु में कोविड-19 से 621 लोग संक्रमित, 574 मामलें तबलीगी जमात से जुड़े◾Coronavirus : तेलंगाना मुख्यमंत्री कार्यालय की सफाई, कहा- सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की सलाह दी लेकिन कोई घोषणा नहीं ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : तबलीगी जमात से जुड़े 1,445 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 25 हजार से अधिक एकांतवास में◾दिल्ली में कोरोना से अब तक 523 लोग हुए संक्रमित, पिछले 24 घंटे में 20 नए मामले आए सामने ◾कोरोना से हुई कुल मौतों में 73 प्रतिशत पुरुष जबकि 27 प्रतिशत महिलाएं : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾PM मोदी ने की वीडियो लिंक के जरिये पहली बार कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता◾कोरोना की चपेट में आई मुकेश अंबानी की संपत्ति, 2 महीने में 28 प्रतिशत गिरकर हुई 48 अरब डॉलर◾कांग्रेस प्रवक्ता बोले- पेट्रोल-डीजल पर मुनाफा जनता के साथ साझा करें सरकार◾मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा दूसरा नोटिस, पहले नोटिस में नहीं दिए थे सवालों के जवाब◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी बोले- कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में जीत हो यही देश का लक्ष्य और संकल्प है◾BJP विधायक ने PM मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की उड़ाई धज्जियां, समर्थकों के साथ सड़क पर निकाला जुलूस◾इंसानों के बाद जानवरों पर कोरोना की मार, न्यूयॉर्क के चिड़ियाघर की बाघिन हुई संक्रमित ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या 4000 के पार, 109 लोगों की अब तक मौत◾BJP स्थापना दिवस पर PM मोदी, नड्डा और शाह ने कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं, कहा- एकजुट होकर देश को कोविड-19 से करें मुक्त◾भोपाल में कोविड-19 से 52 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, कोरोना से मरने वालो का आकंड़ा 14 हुआ ◾ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में हुए भर्ती ◾अमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमितो की संख्या 3,37,274 हुई, पिछले 24 घंटो में 1200 लोगों ने गवाई जान ◾प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर उनकी मां ने भी दीया जलाया◾लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शब-ए-बारात के दिन मुस्लिम समुदाय के लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया◾

सोहा अली खान बेबी बंप के साथ योगा करती दिखीं, सोशल अकाउंट पर पोस्ट की ये तस्वीर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान बहुत जल्द ही उनके घर में एक नन्हा सा मेहमान वाला हैै। इसलिए वह इन दिनों अपने मदरहुड समय को बहुत एंज्वॉय करती दिख रही हैं। वह हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रहीं हैं। अब जो सोहा ने अपनी फोटो पोस्ट की उसमें वह अपने बेबी बंप के साथ एक्सरसाइज करते दिख रही है।

इंटरनेशनल योग दिवस पर भी सोहा ने अपने बेबी बंप के साथ योगा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो उस समय बहुत वायरल हुई थी। एक बार फिर सोहा अली खान ने योगा करते हुए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आपको बता दें की एक घंटे पहले पोस्ट हुई इन तस्वीरों पर अब तक 13.796 से ज्यादा लाइक मिल चुकें हैं। वैसे माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का गहरा रिश्ता है। अपने आपको वह फिर रखने के लिए वह एक्सरसाइज में कोई कोमप्रोम्इज नहीं करते।

Cupcake heaven

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

And finally my favourite picture of the day ?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुछ दिनों पहले ही अभी सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म में खूब मस्ती की थी। जिसमें भाभी करीना कपूर खान उनके क्यूट बेटे तैमूर अली खान पटौदी,करिश्मा कपूर,नेहा धूपिया और कोंकणा सेन भी नजर आएं थे। सोहा ने अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसमें सोहा बहुत सुंदर लग रही थी। सोहा ने अपने घर बेबी शॉवर सेलीब्रेशन भी किया। सोहा अपने बड़े भाई सैफ अली खान के जन्मदिन की पार्टी में भी अपने बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का गाउन पहना। सोहा ने बथेडे की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की उन फोटोज में करीना कपूर खान,सारा अली खान सब साथ में नजर आए।

In august company ! ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on