BREAKING NEWS

केजरीवाल का ऐलान: जल्द ही ई-स्कूटर सेवा शुरू करेगी दिल्ली सरकार◾असम: CM हिमंत ने 1200 से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र बांटे◾उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾

बंदगी आज हो जाएँगी बिग बॉस से बाहर और लव - पुनीश होंगे सुल्तानी अखाड़े में

बिग बॉस शो को शुरू हुए 9 हफ्ते होने वाले हैं। आज के एपिसोड में बंदगी कालरा शो से एविक्ट हो जाएंगी। बंदगी कालरा शो के पहले हफ्ते से ही नॉमिनेट हो रही हैं और उन्होंने शो में 2 महीने तक बनी रहीं हैं। बंदगी पहले शो में कुछ खास नहीं कर रहीं थी लेकिन वह धीरे-धीरे अपने आपको शो केहिसाब से बदल रही थीं और वह अपने बातों को सबकेसामने रखना शुरू हो गईं थी।

Bandi Kalra

बिग बॉस 11 में वीकेंड के वार पर शो से कोई न कोई कंटेस्टेंट बाहर चला ही जाता है। खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि आज के वीकेंड के वार में बंदगी शो से बाहर हो जाएंगी।

bigg boss11

बता दें कि इस हफ्ते बंदगी के साथ उनके खास दोस्त पुनीश शर्मा और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं लेकिन दर्शकों ने इस हफ्ते दर्शकों ने लव को ज्यादा वोट देकर घर से बेघर होने से बचा लिया है।

Love Tyagi

बता दें कि आज के एपिसोड वीकेंड के वार में काफी सारी मस्ती होगी क्योंकि कटरीना कैफ आज बिग बॉस के घर के अंदर जाएंगी और कंटेस्टेंट्स के साथ बहुत सारी मस्ती करेंगी और दिलचस्प टॉस्क भी खेलेंगी।

salman

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सुल्तानी अखाड़ा खलेगा और इस बार उस सुल्तानी अखाड़े में लव और पुनीश एक-दूसरे के साथ भिड़ेंगे।

bigg boss11

लव और पुनीश की इस लड़ाई को देखना काफी ही दिलचस्प होगा और आप सब इस बात को जानने के लिए उत्सुक हो गए होंगे कि आज दोनों में से कौैन सुल्तानी अखाड़ा जीतेगा। तो हम आपको बता दें कि इस बार सुल्तानी अखाड़ा में लव बाजी मार लेंगे और पुनीश को धूल चटा देंगे।

Love Tyagi

आज के एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि लव ने पुनीश को सुल्तानी अखाड़े में किस तरह से मात दी है। बिग बॉस शो का देखते ही देखते नंवा हफ्ता भी खत्म होने वाला है और ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले हफ्ते घरवालों के लिए आसान बिल्कुल भी नहीं होंगे क्योंकि जैसे-जैसे समय बीत रहा है घर में रहना सबके लिए ही मुश्किल होता जा रहा है।

bigg boss11 अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।