BREAKING NEWS

शिवसेना ने केंद्र पर हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का लगाया आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾दिल्ली: अनाज मंडी में 24 घंटे बाद फिर लगी इमारत में आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां◾कर्नाटक उपचुनाव : येदियुरप्पा का दावा- भाजपा जीतेगी 15 में से 13 सीटें◾कर्नाटक उपचुनाव : मतगणना जारी, परिणाम तय करेंगे BJP का भविष्य ◾असम में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ 16 संगठनों का मंगलवार को बंद का आह्वान ◾दिल्ली : आग की त्रासदी के बाद अस्पताल में भयावह दास्तां ◾दिल्ली अग्निकांड : दमकलकर्मी ने इमारत में फंसे 11 लोगों को बचाया ◾दिल्ली अग्निकांड : इमारत का पिछले हफ्ते हुआ था सर्वेक्षण, ऊपरी मंजिलों पर ताला लगा हुआ था - अधिकारिक सूत्र◾नागरिकता संशोधन विधेयक सोमवार को लोकसभा में पेश करेंगे शाह◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP में त्वरित सुनवायी अदालत के गठन में देरी पर सवाल उठाया ◾भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾

Uncategorized

Bollywood के इन मशहूर स्टार्स ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी

 5 92

Bollywood में हमारे काफी सारे पसंदीदा सितारे की परदे की जिंदगी के साथ हम उनकी करीबी लाइफ के बारे में भी सब कुछ जानना चाहते हैं। कई ऐसे सितारे हैं जिनकी पर्सनल लाइफ इतनी अच्छी नहीं है जितना कि हम सोचते हैं।

कैरियर में अपनी ऊचाईयों तक पहुंचने के बाद बहुत से स्टार्स ने अपने आप को अपने साथी के साथ रिश्ते में बांध लेना ही सही समझा और उनका यह फैसला ठीक भी साबित हुआ है। तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिनकी शादी तलाक पर आकर ही खत्म हुई।

तो आइए जानते हैं Bollywood के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने तलाक होने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

1. ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 17 साल तक चली। बॉलीवुड में इनके रिश्ते की मिसाल भी दी जाती थी लेकिन इन दोनों के अचानक तलाक की खबर ने सबको चौका दिया। इन दोनों की वजह सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां और ऋतिक का कंगना के साथ रिलेशनशिप इसकी वजह माना जाता है। तलाक के बाद इन दोनो ने दोबारा शादी नहीं की।

2. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने पहले से तलाकशुदा दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया। दो बच्चों की मां करिश्मा कपूर ने भी अभी शादी नहीं की।

3. अमृता सिंह

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने 13 साल की शादी के बाद सैफ से तलाक ले लिया सैफ अली खान ने दोबारा शादी कर ली लेकिन अमृता अभी भी सिंगल है।

4. मनीषा कोइराला

अपने जमाने की फेमस हीरोइन मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। अचानक की दो साल बाद इन दोनो ने तलाक ले लिया। तलाके के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की।