BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

Bollywood की इन मशहूर 5 अभिनेत्रियों ने की एक विदेशी लड़के से शादी

Bollywood में अक्सर देखा गया है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर के साथ अफेयर में हो जाती है और कई तो एक्ट्रेस उनसे शादी ही कर लेती हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने को-एक्टर से शादी कर ली है।

actress

किसी ने तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ही लागों से शादी की है। लेकिन आज हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने किसी विदेशी के साथ शादी करके उसको अपना हमसफर बना लिया है।

1 राधिका आप्टे
Radhika Apte

Bollywood की बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दिये है। राधिका आप्टे को ब्रिटीश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर से प्यार हो गया था। आजकल राधिका के साथ बॉलीवुड में ही बेनिडिक्ट काम कर रहे हैं। हाल ही में बेनिडिक्ट ने फिल्म न्यूटन के लिए म्यूजिक दिया था जिस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

 2 प्रीति जिंटा
Preeti Zinta

Bollywood की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की खूबसूरती के सभी ही दीवाने हैं। प्रीति ने अमेरिका में काफी गुपचुप तरीके से ही शादी की थी। बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से प्रीति ने शादी कर ली थी। कई सालों से यह दोनों एक-दूसरे को डेट किया है।

3 श्रिया सरन
Shriya saran

Bollywood एक्ट्रेस श्रिया सरन ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी का रोल प्ले किया था। श्रिया सरन साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसाचिव के साथ कुछ दिन पहले ही शादी की है।

4 रीना रॉय
Reena Roy

Bollywood की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान शादी कर ली थी और अपने फ़िल्मी कैरियर को खत्म कर दिया था।

5 माधुरी दीक्षित
Madhuri Dixit

लम्बे समय के बाद ‘कलंक’ फिल्म से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर संजय दत्त एक साथ नज़र आएंगे। Bollywood की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल सभी के लिए धड़कता है, लेकिन माधुरी का दिल एक विदेशी पर आया था। अमेरीका के सर्जन श्रीराम माधव नेने से माधुरी ने विवाह किया है।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट