BREAKING NEWS

उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾

South Industry के यह 5 सुपरस्टार्स बचपन में दिखते थे कुछ इस तरह

बॉलीवुड की ही तरह South Film Industry की फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। साउथ इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्यार मिलता है। इन सितारों के फैन्स की बात करें तो लाखों लोग इनके दीवाने हैं।

Superstars

आज हम आपको साउथ के कुछ ऐसे सितारों की बचपन की तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं। उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर आप भी उनको पहचान नहीं पाएंगे।

Superstars

चलिए आपके पसंदीदा South Film Industry  सितारों की तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

Superstars
1 अलु अर्जुन
Alu arjun

South Film Industry के मशहूर एक्टर अलु अर्जुन को तो आप सभी ही जानते हैं। अलु अर्जुन 35 साल के हो गए हैं। अलु ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। आज हम आपको अलु अर्जुन के बचपन की तस्वीर देखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आप भी कहेंगे की यह कितने बदल गए हैं।

2 समंथा रुथ प्रभु
Samantha Ruth Prabhu

 समंथा रुथ प्रभु South Film Industry की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने तमिल और तेलेगु दोनों में ही कई फिल्मों में काम किया हुआ है। समंथा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू भी हैं।

3 महेश बाबू
Mahesh babu

South Film Industry के सुपरस्टार महेश बाबू का जन्म 1975 में चेन्नई में हुआ था। महेश अपने पिता सुपरस्टार कृष्णा के बहुत बड़े फैन थे। महेश ने फिल्म राजकुमारुदु से डेब्यू किया था। आज हम महेश की बचपन की तस्वीर आपके लिए लेकर आए हैं।

4 अनुष्का शेट्टी
Anushka Shetty

South Film Industry  बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 में बेंगुलुरु में हुआ था। अनुष्का ने अपना कैरियर योगा इंस्ट्रकटर के तौर पर शुरू किया था। उसके बाद उन्हें पूरी जग्गानाथ की तेलुगु फिल्म से अपने कैरियर की शुरूआत की थी।

5 प्रभास
Prabhas

South Film Industry  बाहूबली के स्टार प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 में चेन्नई में हुआ था। प्रभास की एक्टिंग और लुक्स की तो लड़कियां फैन हैं। आज हम आपके लिए प्रभास की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।