BREAKING NEWS

बिहार विधानसभा चुनाव : EC आज करेगा तारीखों की घोषणा, चुनाव आयोग की साढ़े 12 बजे PC◾आज का राशिफल (25 सितम्बर 2020)◾पंजाब, हरियाणा के किसान कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितम्बर को करेंगे विरोध प्रदर्शन◾MP में किसानों के फसल कर्ज माफी पर बोले राहुल - कांग्रेस ने जो कहा, सो किया◾KXIP VS RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करारी हार, किंग्स इलेवन पंजाब ने RCB को 97 रनों से हराया◾भारत-चीन सीमा विवाद : दोनों पक्ष सैनिकों को पीछे हटाने के लिए वार्ता जारी रखेंगे - विदेश मंत्रालय◾ड्रग्स केस: गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, शनिवार को NCB करेगी पूछताछ◾ KXIP vs RCB IPL 2020 : पंजाब ने बैंगलोर को दिया 207 रनों का टारगेट, केएल राहुल ने जड़ा शतक◾महाराष्ट्र में कोरोना के 19164 नए केस, 17185 मरीज हुए ठीक◾जाप ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, बेरोजगारों को रोजगार देने का किया वादा ◾COVID-19 से संक्रमित मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित हुए, लगातार गिर रही है ब्लड प्लेटलेट्स◾कृषि और श्रम कानून को लेकर राकांपा का केंद्र पर तंज, कहा- ईस्ट इंडिया कंपनी स्थापित कर रही है सरकार ◾महिला अपराध पर सीएम योगी सख्त, छेड़खानी और बलात्कारियों के पोस्टर लगाने का दिया आदेश ◾कांग्रेस का बड़ा आरोप - केंद्र सरकार ने कृषि विधेयकों के जरिए नयी जमींदारी प्रथा का उद्घाटन किया◾IPL 2020 KXIP vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾कृषि बिल के विरोध पर बोले केंद्रीय मंत्री तोमर, कांग्रेस पहले अपने घोषणापत्र से मुकरने की करे घोषणा◾महीनों के लॉकडाउन के बाद भी नहीं थम रहा है कोरोना, जानिये भारत क्यों चुका रहा है भारी कीमत◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा- विपक्षी दलों की राजनीति हो गई है दिशाहीन ◾ICU में भर्ती डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर, अगले कुछ दिनों में फिर होगा कोरोना टेस्ट ◾रेलवे ने जताई चिंता - 'रेल रोको आंदोलन' से जरूरी सामानों और राशन की आवाजाही पर पड़ेगा असर ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जुदाई फिल्म में Anil Kapoor के बेटे का किरदार निभाने वाला यह बॉलीवुड स्टार अब हो गया है इतना हैंडसम

वैसे तो आपको बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे बाल कलाकार दिख जायेंगे जो आज बड़े होकर सुपरस्टार बन गए हैं,लेकिन कुछ बाल कलाकार ऐसे भी हैं जिन्हें आप आज भी बड़े होकर नहीं पहचान सकते हैं। यदि हम बात बॉलीवुड की फिल्मों की करते हैं तो उसमें कुछ हीरो तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने बचपन में ऐसे यादगार किरदारों से दुनिया का दिल जीत लिया था।

childhood Artist

जिसे कभी भुलाया ही नहीं जा सकता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही एक बाल कलाकार के बारे में बताने जा रहें हैं जिसने बचपन से लेकर और अभी तक भी एक कामयाब सुपरस्टार बन चुका है। लेकिन आप उन्हें शायद अब पहचान नहीं पाएंगे।

childhood Artist

आपको बता दें कि इस छोटे से बच्चे का नाम है ओमकारा कपूर है। इनका जन्म 31 अक्टूबर 1986 को मुंबई में हुआ था। साल 1997 में जुदाई फिल्म में अनिल कपूर के बेटे रोमी का किरदार निभाकर ओमकार कपूर काफी प्रसिद्ध हुए थे।

masoom

इसके अलावा उन्होंने 1997 में ही गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर वन में अभिनय किया था। साल 2015 में ओमकार कपूर ने बॉलीवुड की हिट फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में अभिनय किया। 90 के दशक में सन 1997 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की एक जबरदस्त कामयाब फिल्म जुदाई यदि आपको वह फिल्म याद है तो फिल्म में दो बाल कलाकार भी थे।

childhood Artist

वैसे तो इस फिल्म के सभी कलाकारों ने आपना प्रदर्शन लजवाब दिया था लेकिन फिल्म के दो बाल कलाकार जिन्होंने अनिल कपूर के बच्चों का रोल आदा किया था उनका काम भी लोगों को बहुत पसंद आया था। अपने समय के उस सुपरहिट फिल्म में अनिल कपूर के बेटे का किरदार जिस अभिनेता ने निभाया था अब वह बड़े हो गए हैं।

childhood Artist

अब उन्होंने एक मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं उन्होंने अपनी पहली हिट फिल्म देकर लोगों के मन में अपनी एक खास जगह बना ली है। यही नहीं फिल्म मासूम और जुडवा में भी उस बालक ने आज भी अपने प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बनाया था।

pyaar ka punch nama