BREAKING NEWS

निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾‘हिंदुत्व’ की राह पर निकले राज ठाकरे, MNS का नया झंडा लॉन्च किया◾CM नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को लताड़ा, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं◾तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के गुनहगारों से पूछी उनकी अंतिम इच्छा, 1 फरवरी को होगी फांसी◾JNU और जामिया में पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10 फीसदी आरक्षण दे दो, सबका इलाज कर देंगे : संजीव बालियान◾PM मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बाल ठाकरे को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात◾चीन में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत के बाद इमरजेंसी घोषित, शहर छोड़ने पर भी लगी रोक ◾उपराष्ट्रपति नायडू ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की, ट्वीट कर कही ये बात◾अनुपम खेर ने ट्विटर पर दिया नसीरुद्दीन शाह को जवाब, कहा - कुछ पदार्थों के सेवन का नतीजा है यह बयान◾अगले दस दिन में देश में 5,000 और शाहीन बाग होंगे : आजाद ◾पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर : सीएए विरोध पर बोले योगी आदित्यनाथ ◾मौत की सजा पाने वाले दोषियों को सात दिन में फांसी देने के लिये केन्द्र पहुंचा न्यायालय◾

जुदाई फिल्म में Anil Kapoor के बेटे का किरदार निभाने वाला यह बॉलीवुड स्टार अब हो गया है इतना हैंडसम

वैसे तो आपको बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे बाल कलाकार दिख जायेंगे जो आज बड़े होकर सुपरस्टार बन गए हैं,लेकिन कुछ बाल कलाकार ऐसे भी हैं जिन्हें आप आज भी बड़े होकर नहीं पहचान सकते हैं। यदि हम बात बॉलीवुड की फिल्मों की करते हैं तो उसमें कुछ हीरो तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने बचपन में ऐसे यादगार किरदारों से दुनिया का दिल जीत लिया था।

childhood Artist

जिसे कभी भुलाया ही नहीं जा सकता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही एक बाल कलाकार के बारे में बताने जा रहें हैं जिसने बचपन से लेकर और अभी तक भी एक कामयाब सुपरस्टार बन चुका है। लेकिन आप उन्हें शायद अब पहचान नहीं पाएंगे।

childhood Artist

आपको बता दें कि इस छोटे से बच्चे का नाम है ओमकारा कपूर है। इनका जन्म 31 अक्टूबर 1986 को मुंबई में हुआ था। साल 1997 में जुदाई फिल्म में अनिल कपूर के बेटे रोमी का किरदार निभाकर ओमकार कपूर काफी प्रसिद्ध हुए थे।

masoom

इसके अलावा उन्होंने 1997 में ही गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर वन में अभिनय किया था। साल 2015 में ओमकार कपूर ने बॉलीवुड की हिट फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में अभिनय किया। 90 के दशक में सन 1997 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की एक जबरदस्त कामयाब फिल्म जुदाई यदि आपको वह फिल्म याद है तो फिल्म में दो बाल कलाकार भी थे।

childhood Artist

वैसे तो इस फिल्म के सभी कलाकारों ने आपना प्रदर्शन लजवाब दिया था लेकिन फिल्म के दो बाल कलाकार जिन्होंने अनिल कपूर के बच्चों का रोल आदा किया था उनका काम भी लोगों को बहुत पसंद आया था। अपने समय के उस सुपरहिट फिल्म में अनिल कपूर के बेटे का किरदार जिस अभिनेता ने निभाया था अब वह बड़े हो गए हैं।

childhood Artist

अब उन्होंने एक मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं उन्होंने अपनी पहली हिट फिल्म देकर लोगों के मन में अपनी एक खास जगह बना ली है। यही नहीं फिल्म मासूम और जुडवा में भी उस बालक ने आज भी अपने प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बनाया था।

pyaar ka punch nama