BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट में MCD मेयर चुनाव के लिए आप की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई ◾युवा कांग्रेस ने अडाणी समूह के मामले को लेकर किया प्रदर्शन◾मनोज तिवारी : केजरीवाल मंदिर के पुजारियों के साथ अन्याय कर रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा◾Bilkis Bano case: सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की सजा में छूट के खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई का दिया आश्वासन◾अमित शाह बोले- नयी सहकारिता नीति बनने से देश में सहकारी आंदोलन मजबूत होगा◾'कांग्रेस की अडाणी से नजदीकी...', राहुल गांधी के बयानों पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का पलटवार ◾ममता बनर्जी बोलीं- सिर्फ TMC ही ‘डबल इंजन’ सरकार को सत्ता से कर सकती है बाहर◾असम : बाल विवाह के खिलाफ कार्रवाई के बाद अब समय सीमा के अंदर आरोपपत्र दाखिल करने की बड़ी चुनौती ◾श्रद्धा वाकर हत्याकांड में अदालत ने चार्जशीट पर लिया संज्ञान, 21 को सुनवाई◾ UP Politics: राहुल गांधी का बड़ा आरोप, बोले- 'CM योगी धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग, बीजेपी कर रही अधर्म'◾AgustaWestland Scam: सुप्रीम कोर्ट ने बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल को जमानत देने से इंकार किया◾CM हिमंत बोले- त्रिपुरा की क्षेत्रीय अखंडता से समझौता नहीं करेगी भाजपा◾झारखंड : मंडी शुल्क के खिलाफ अनाज व्यापारियों का आंदोलन, दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय ◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान, 'देश के 31 जिलों में अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान'◾पुजारियों को वेतन देने की मांग को लेकर BJP ने केजरीवाल के घर के बाहर किया प्रदर्शन◾Chinchwad bypoll: नाना काटे होंगे एमवीए के उम्मीदवार, भाजपा ने अश्विनी जगताप को दिया चांस ◾आंध्रप्रदेश : आरपीआई नेता के कार्यालय में लगाई आग, दफ्तर पूरी तरह जलकर खाक◾रोडवेज बसों का बढ़ा किराया, अखिलेश यादव बोले- यूपी सरकार ‘‘इन्वेस्टर्स समिट’’ का खर्च जनता से चाहती है वसूलना◾HAL की आलोचना पर कर्नाटक BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- माफी मांगें राहुल गांधी◾उत्तर प्रदेश : पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़, दो इनामी बदमाश समेत एक सिपाही घायल◾

सलमान की यह हीरोइन आज विदेश में बटोर रहीं हैं सुर्खियां

बॉलीवुड के दबंग खान आज सुपरस्टार हैं। सलमान की पहली फिल्म सनम बेवफा जो उस समय बहुत हिट हुई थी सलमान ने इस फिल्म में अपने नाम के साथ ही डेब्यू भी किया था। हालांकि फिल्म के बाद वह प्रेम, राहुल, समीर बन गए लेकिन सलमान की बहुत सी हीरोइनों को लोग भूल गए। वहीं बॉलीवुड में काफी ऐसे सितारे हैं जिन्होंने ऊंच्चाईयो तक जाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

 Sanam Bewafa

अपनी जबरदस्त एक्टिंग और एक से एक हिट फिल्में देने और अपनी असल जिंदगी में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए। लेकिन वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई चेहरे ऐसे भी थे जिन्हें सफलता तो मिली लेकिन वह फिर भी अचानक फिल्मी दुनिया से दूर होते चले गए। और अपनी इस ग्लैमरस भारी लाइफ को बाए-बाए कहने में दो मिनट भी नहीं लगाए। उन्हीं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में से एक नाम चांदनी का भी है।

 Sanam Bewafa

जो एक वक्त में सलमान जैसे सुपरस्टार के अपोजिट दिखी थी । लेकिन आज यह अभिनेत्री बॉलीवुड की दुनिया से बहुत दूर हो चुकी हैं। विशेष बात यह है कि बॉलीवुड के गलियारो को बाए-बाए कहने वाली चांदनी आज विदेशों में खूब सुर्खियो में बनी हुई है। चांदनी ने अखिरी बार बडे पर्दे पर 1996 में देखा गया था।

 Sanam Bewafa

आप सभी ने सलमान की फिल्म सनम बेवफा शॉक से देखी ही होगी। और साथ ही फिल्म को पसंद भी किया होगा। फिल्म सनम बेवफा है चांदनी की पहली फिल्म थी जो हिट भी रही थी। चांदनी ने अपने फिल्मी कैरियर में ओर ज्यादा हिट फिल्मे नहीं दी वह उससे पहले ही फिल्मी दुनिया से दूर होती चली गई थी। सनम बेवफा से लेकर 1991 से 1996 तक कुछ 10 फिल्मों में चांदनी ने काम किया। Sanam Bewafa

लेकिन कुछ ही वक्त बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविंदा कह दिया। हालांकि फिल्म के बाद वह प्रेम, राहुल, समीर बन गए लेकिन सलमान की बहुत सी हीरोइनों को लोग भूल गए। इसके बाद चांदनी ने शादी कर ली और वह विदेश जाकर बस गईं। Sanam Bewafa

चांदनी दो बेटियों की मां उन्होंने अपनी बेटियों का नाम करिश्मा और करीना रखा है क्योंकि फिल्मों से उनका मोह खत्म नहीं हुआ था लेकिन किस्मत खराब थी। बड़े पर्दे पर चांदनी आख‍िरी बार 1996 में फिल्‍म ‘हाहाकार’ में नजर आई थीं। वह 1993 में रिलीज ‘1942: ए लव स्‍टोरी’ में भी चंदा के किरदार में थीं।

 Sanam Bewafa

आपको बता दें कि चांदनी का बचपन से ही डांस का शॉक था। चांदनी पांच साल की उम्र से ही मॉर्डन क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ले रही थीं। फिल्मों में ज्यादा ध्यान न होने की वजह से चांदनी ने अपने डांस से ही आपने सपने को पूरा कर दिया। चांदनी आज के समय में डांस टीचर है वह ऑरलेंडो में इंस्टीट्यूट चलाती हैं । वह डांस सिखाने के साथ-साथ इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी करती रहती हैं।

 Sanam Bewafa