BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

Uncategorized

गोविंदा और रानी ने मोहब्बत में कर दी सारी हदें पार, लेकिन फिर भी क्यों अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी!

बॉलीवुड में अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले गोंविंदा बेशक आज फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हो गए हैं लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में बसते हैं। गोंविंदा उन कलाकारों में से हैं जिसने 90 के दशक में अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में खूब राज किया है।

उनकी एक्टिंग और अदाकारी के लाग आज भी वैसे ही हैं जैसे बीते जमाने में थे। 90 के दशक में रानी और गोविंदा की जोड़ी बड़े पर्दे पर हमेशा से हिट हुई थी। फिल्मी दुनिया के अलावां भी दोनों की रियल लाइफ जोड़ी हिट थी।

आज हम आपको बताने वालें हैं गोविंदा और रानी मुखर्जी की उस लव लाइफ की कहानी के बारे में जो आज पूरी नहीं हो पाई। उस दौर में छपी कई मैग्जीन औैर अखबारों की खबरों के मुताबिक रानी और गोविंदा एक दूसरे के बहुत करीब थे। गोविंदा और रानी के रिश्ते के कारण गोविंदा की पत्नी अपने बच्चों के साथ घर तक छोड़कर चली गई थी। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों में कई सितारों के अफेयर के किस्से मशहूर हुए।

इस मामले में कुछ खुशकिस्मत निकले जिन्होंने अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाया। लेकिन कई सितारे प्यार के मामले में बदकिस्मत भी साबित हुए जिनकी प्रेम कहानी ने मंजिल पर पहुंचने से पहले बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

अभिनेता गोविंदा और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी बॉलीवुड की बेहद दिलचस्प प्रेम कहानियों में से एक है। लेकिन अफसोस इनकी प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई। खबरों की माने तो गोविंदा और रानी मुंबई के एक पॉश ऐरिया में साथ रहते थे। कहा तो यह भी जाता है कि गोविंदा ने रानी को मर्सडीज गाड़ी भी गिफ्ट में दी थी।

रानी गोविंदा से शादी करना चाहती थी। इन दोनों की प्रेम कहानी में जो सबसे बड़ी परेशानी थी कि गोविंदा शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। खबरें तो यह भी आई कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर यह धमकी भी दी थी। कि गोविंदा की सारी प्रॉपर्र्टी सुनीता के नाम थी।

रानी के लिए बड़ी मुश्किल यह भी हो गई थी कि गोविंदा दो बच्चों के पिता थे। यह सारी चीजें देखते हुए रानी इस रिश्ते से पीछे हाटने लग गई और उन्होंने यह रिश्ता खत्म करने का सोच लिया था। जैसे ही रानी ने यह गोविंदा से अलग होने का फैसला किया तो गोविंदा अपनी पहली पत्नी सुनीता के पास वापस लौट आए।

देखते ही देखते रानी और गोविंदा की प्रेम कहानी का धीरे-धीरे अंत हो गया। औैर वह दोनों चाहते हुए भी एक साथ जिंदगी नहीं बिता पाए।