BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद वर्ल्ड कप पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने चारों और मचाया तहलका

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा जो अपने भोजपुरी गीत से काफी ज्यादा मशहूर है। इनका नाम खुशबू उत्तम जो अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। खुशबू उत्तम आज किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनके वीडियो इंटरनेट की दुनिया में भी खूब पसंद किए जाते हैं। 

इनके आए दिन नए-नए गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में खुशबू के एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया हुआ है।  बीते दिन यानि 9 जून के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला था। जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पूरे 36 रन से हराया है। इसी बीच मशहूर सिंगर खुशबू ने विश्व कप 2019 पर एक बेहद शानदार गाना फरमाया है। 

गाने के बोल हैं-जीत के हम लाएंगे है वल्र्ड कप मेरी जान रे। बता दें कि जब भारतीय टीम मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को परास्त कर रही थी उस वक्त खुशबू का यह गाना इंटरनेट की दुनिया में आग लगा रहा था। जीत के वक्त खुशबू का ये गाने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। 

इस गाने में खुशबू इंडियन क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। इस गाने में वो बिल्कुल एक क्रिकेट खिलाड़ी की तरह दिखाई दे रही है। इस गाने के जरिए खुशबू पूरे देश की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर अप करते हुए नजर आ रही हैं।

   

बेहतरीन शुरूआत रही भारतीय टीम की

विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के शुरूआत काफी अच्छी रही है। पहले मैच टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया उसके बाद दूसरे मैच में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम को हराते हुए अपने नाम जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 352 रनों का लक्ष्य रखा। 

वहीं भारतीय टीम की शुरूआत भी काफी बेहतरीन हुई जहां शिखर धवन ने 117 रनों की परी खेली तो कप्तान विराट कोहली ने 82 रन बनाए। इनके अलावा रोहित शर्मा ने 57,हार्दिक पांड्या 48,महेंद्र सिंह धोनी 27 ने अहम योगदान दिया। 

वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 316 रन बनाकर ढेर हो गई। मैच होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने कहा कि भले बोर्ड पर 352 रन टंगे थे। लेकिन हम फिर भी ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं ले रहे थे।