BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

Uncategorized

भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद वर्ल्ड कप पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने चारों और मचाया तहलका

 ird67

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा जो अपने भोजपुरी गीत से काफी ज्यादा मशहूर है। इनका नाम खुशबू उत्तम जो अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। खुशबू उत्तम आज किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनके वीडियो इंटरनेट की दुनिया में भी खूब पसंद किए जाते हैं। 

इनके आए दिन नए-नए गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में खुशबू के एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया हुआ है।  बीते दिन यानि 9 जून के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला था। जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पूरे 36 रन से हराया है। इसी बीच मशहूर सिंगर खुशबू ने विश्व कप 2019 पर एक बेहद शानदार गाना फरमाया है। 

गाने के बोल हैं-जीत के हम लाएंगे है वल्र्ड कप मेरी जान रे। बता दें कि जब भारतीय टीम मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को परास्त कर रही थी उस वक्त खुशबू का यह गाना इंटरनेट की दुनिया में आग लगा रहा था। जीत के वक्त खुशबू का ये गाने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। 

इस गाने में खुशबू इंडियन क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। इस गाने में वो बिल्कुल एक क्रिकेट खिलाड़ी की तरह दिखाई दे रही है। इस गाने के जरिए खुशबू पूरे देश की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर अप करते हुए नजर आ रही हैं।

   

बेहतरीन शुरूआत रही भारतीय टीम की

विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के शुरूआत काफी अच्छी रही है। पहले मैच टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया उसके बाद दूसरे मैच में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम को हराते हुए अपने नाम जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 352 रनों का लक्ष्य रखा। 

वहीं भारतीय टीम की शुरूआत भी काफी बेहतरीन हुई जहां शिखर धवन ने 117 रनों की परी खेली तो कप्तान विराट कोहली ने 82 रन बनाए। इनके अलावा रोहित शर्मा ने 57,हार्दिक पांड्या 48,महेंद्र सिंह धोनी 27 ने अहम योगदान दिया। 

वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 316 रन बनाकर ढेर हो गई। मैच होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने कहा कि भले बोर्ड पर 352 रन टंगे थे। लेकिन हम फिर भी ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं ले रहे थे।