BREAKING NEWS

कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी कांग्रेस : सूत्र ◾

Uncategorized

भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद वर्ल्ड कप पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने चारों और मचाया तहलका

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा जो अपने भोजपुरी गीत से काफी ज्यादा मशहूर है। इनका नाम खुशबू उत्तम जो अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। खुशबू उत्तम आज किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनके वीडियो इंटरनेट की दुनिया में भी खूब पसंद किए जाते हैं। 


इनके आए दिन नए-नए गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में खुशबू के एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया हुआ है।  बीते दिन यानि 9 जून के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला था। जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पूरे 36 रन से हराया है। इसी बीच मशहूर सिंगर खुशबू ने विश्व कप 2019 पर एक बेहद शानदार गाना फरमाया है। 


गाने के बोल हैं-जीत के हम लाएंगे है वल्र्ड कप मेरी जान रे। बता दें कि जब भारतीय टीम मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को परास्त कर रही थी उस वक्त खुशबू का यह गाना इंटरनेट की दुनिया में आग लगा रहा था। जीत के वक्त खुशबू का ये गाने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। 


इस गाने में खुशबू इंडियन क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। इस गाने में वो बिल्कुल एक क्रिकेट खिलाड़ी की तरह दिखाई दे रही है। इस गाने के जरिए खुशबू पूरे देश की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर अप करते हुए नजर आ रही हैं।


   

बेहतरीन शुरूआत रही भारतीय टीम की

विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के शुरूआत काफी अच्छी रही है। पहले मैच टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया उसके बाद दूसरे मैच में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम को हराते हुए अपने नाम जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 352 रनों का लक्ष्य रखा। 


वहीं भारतीय टीम की शुरूआत भी काफी बेहतरीन हुई जहां शिखर धवन ने 117 रनों की परी खेली तो कप्तान विराट कोहली ने 82 रन बनाए। इनके अलावा रोहित शर्मा ने 57,हार्दिक पांड्या 48,महेंद्र सिंह धोनी 27 ने अहम योगदान दिया। 


वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 316 रन बनाकर ढेर हो गई। मैच होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने कहा कि भले बोर्ड पर 352 रन टंगे थे। लेकिन हम फिर भी ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं ले रहे थे।